24 APRWEDNESDAY2024 3:22:45 PM
Nari

52 साल का यह एक्टर 27 साल की लड़की से इस दिन करेगा शादी!

  • Updated: 13 Apr, 2018 11:01 AM
52 साल का यह एक्टर 27 साल की लड़की से इस दिन करेगा शादी!

किसी ने ठीक ही कहा है कि प्यार उम्र का मोहताज नहीं होता। किसी को कभी भी और किसी भी उम्र में महोब्बत हो सकती है। बॉलीवुड में तो ऐसे बहुत से लोग हैं जो उम्रदराज होने पर शादी करते हैं। इन्हीं में से एक है मिलिंद सोमण, खबरों के मुताबिक मिलिंद की होने वाली दूल्हन उनसे 25 छोटी है और उनका नाम है अंकिता कंवर। मिलिंद की खुद की उम्र  52 साल जबकि उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता की उम्र 27 साल है। ऐसा कहा जा रहा है कि इनकी शादी 21 अप्रैल को गुपचुप तरीके से अलीबाग में होगी। इस शादी में कुछ खास लोगो को ही बुलाया गया है लेकिन इसके बारे में खुद मिलिंद ने कोई प्रतिक्रिया नही दी और शादी से इंनकार भी नहीं किया। 
 

अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कंवर है और वह फिलहाल दिल्ली में रह रही हैं। शादी की इन खबरों से पहले अंकिता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिससे लोगों ने उनकी सगाई होने का अंदाजा भी लगा लिया था। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह दोनों एक दूसरे को करीब डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं। 


अंकिता की शादी अभी नहीं हुई और मिलिंद पहले से शादीशुदा है। यह उनकी दूसरी शादी है। मिलिंद ने 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस Mylene Jampanoi से शादी की थी और 2009 में तलाक ले लिया। 

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News