15 NOVFRIDAY2019 1:46:39 AM
Nari

#MeToo विवाद के बाद फूटी आंख नहीं भाती थी ये दो एक्ट्रेस, आज दिए एकसाथ पोज

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 20 Oct, 2019 04:53 PM
#MeToo विवाद के बाद फूटी आंख नहीं भाती थी ये दो एक्ट्रेस, आज दिए एकसाथ पोज

#MeToo आंदोलन के दौरान हुए कंगना रनौत और सोनम कपूर के बीच विवाद के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा गया था। उस वक्त खबरें आईं थी कि दोनों एक्ट्रेस के बीच रंजीश चल रही है। हालांकि, इस विवाद के बाद दोनों को एकसाथ भी कभी स्पॉट नहीं किया गया लेकिन सोनम और कंगना के बीच शब्दों के वॉर के महीनों बीतने के बाद अब ऐसा लगता है कि दोनों एक्ट्रेस के बीच सब कुछ सुलझ गया हैl

Image result for kangana with sonam,nari

जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है जिसमें सोनम और कंगना को फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर के साथ एयरपोर्ट पर समय बिताते हुए एक साथ देखा गया। तस्वीर को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि बॉलीवुड की ये हस्तियां एक साथ कहीं जा रही हैं। इस दौरान कंगना ने जहां सफेद ड्रेस पहन रखी है, वहीं सोनम ने नीले रंग की कमीज में नजर आ रही है। दोनों के एकसाथ पोज देते कयास लगाए जा रहे है कि उनके बीच की लड़ाई अब खत्म हो चुकी है। चलिए हम आपको बताते है कि आखिर कैसे कंगना और सोनम के बीच विवाद छिड़ा था।

Related image,nari

दरअसल, पिछले साल भारत में मीटू मूवमेंट ने कई स्तर पर लोगों को झकझोर दिया था जिसके बाद कई जगहों पर जागरुकता देखने को भी मिली थी और कई विवाद भी सामने आए। उसी वक्त बेबाक रवैये के चलते चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल से जुड़ी एक स्टोरी शेयर की थी जिसपर रिएक्ट करते हुए सोनम ने कहा था कि कंगना आए दिन कुछ न कुछ बोलती रहती हैं इसलिए उन्‍हें गंभीरता से लेना मुश्किल होता है। लेकिन इसके बाद कंगना का जो रिएक्‍शन आया था वह काफी हैरान करने वाला था। जबकि सोनम ने बाद में इस मामले को खत्म करने की कोशिश करते हुए कहा था कि मीडिया ने उनके बयान को गलत संदर्भ में लिया है लेकिन कंगना, सोनम से नाराज थीं और उन्‍होंने सोनम को जवाब देते हुए कहा था कि सोनम के पास जजमेंट पास करने का कोई हक नहीं है क्‍योंकि वह अपने पिता अनिल कपूर की वजह से एक सेलेब हैं और इस वजह से लोग उन्‍हें जानते हैं। कंगना का गुस्‍सा यहीं खत्‍म नहीं हुआ उन्‍होंने आगे कहा, सोनम कोई अच्‍छी एक्‍ट्रेस नहीं हैं और उन्‍हें मेरे बारे में कुछ भी कहने का अधिकार नहीं है, जिसके बाद दोनों ही एक्ट्रेस में अनबन की खबरें आईं।

Related image,nari

इस पूरे मामले के कई महीनों बाद सोनम कपूर और कंगना रनौत पहली बार एक साथ एक फ्रेम में दिख रही हैं जिसे फिल्ममेकर मधुर भंडारकर और सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने शेयर किया है। बता दें कि कंगना रनौत और सोनम कपूर का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल हैं। दोनों कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। दोनों की फिल्मों को दर्शकों ने पसंद भी किया है। लगता है कि दोनों की जुंगलबंदी एक बार फिर दर्शको को देखने को मिल सकती है। क्या आप उनके बीच सुलझे मसले को लेकर खुश है, इस बारे में हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News