18 APRTHURSDAY2024 7:59:47 AM
Nari

मैटेलिक स्कर्ट में बॉलीवुड हसीनाएं, मैटल लुक का छाया ट्रैंड

  • Updated: 14 Dec, 2016 02:54 PM
मैटेलिक स्कर्ट में बॉलीवुड हसीनाएं, मैटल लुक का छाया ट्रैंड

फैशनः फैशन आए दिन बदलता है लेकिन कुछ स्टाइल और ट्रैंडस कभी भी आऊट ऑफ फैशन नहीं होते। आप इन्हें कभी भी अपलाई कर सकते हैं। मैटेलिक कलर्स भी कभी आऊट न होने वाले फैशन में शामिल है। विंटर सीजन में मैटेलिक लुक में गोल्डन, सिल्वर, ब्रॉन्ज, ग्रीन,ग्रे जैसे कलर्स ज्यादा पसंद किए जाते हैं। पैंट्स से लेकर स्कर्ट्स तक में इन्हीं कलर्स का यूज़ किया जा रहा है। वैसे मैटेलिक पहनने के लिए जरूरी नहीं कि शाइनी या गिलटरी आऊटविट्स ही सिलैक्ट की जाएं। आप डल फिनिश में भी मैटेलिक आऊटफिट चूज कर सकते हैं। सिर्फ आऊटफिट ही नहीं बल्कि गैलमर लुक पाने के लिए आप बैल्ट्स, ज्वैलरी, हैंडबैग्स और शूज भी मैटेलिक स्टाइल में ही सिलैक्ट कर सकते हैं। 
 

इन दिनों मैटेलिक टच में स्कर्ट काफी ट्रैंड में चल रही हैं। बहुत सारी बॉलीवुड हीरोइन मैटेलिक स्कर्ट पहने दिखाई दे रही हैं। मैटेलिक में आप पैंसिल फीटेट और प्लीटेड, दोनो तरह की स्कर्ट्स ट्राई कर सकते हैं। अगर आप थोड़ा हैल्दी हैं तो पैंसिल स्कर्ट का चुनाव करें और अगर काफी स्लिम हैं  तो प्लीटेड स्कर्ट आप पर खूब जंचेगी। इसे आप ऑफ शॉल्डर टॉप, बॉम्बर जैकेट, स्वैट शर्ट आदि के साथ कैरी कर सकते हैं।
 

पार्टी में मैटेलिक स्कर्ट वियर करके जाने की सोच रही हैं तो इस बात का ध्यान रखें कि स्कर्ट के साथ टॉप का फैब्रिक भी मैटेलिक ना ही रखें। इसी के साथ ज्वैलरी और मेकअप लाइट ही रखें। नाइट पार्टी में हिस्सा लेने जा रही हैं तो डल की बजाए शिमरी, ग्लिटरी मैटेलिक कलर ट्राई करें क्योंकि इसमें आपकी गैलमर लुक देखने को मिलेगी।

Related News