16 APRTUESDAY2024 8:45:59 PM
Nari

कपल Honeymoon Trip को इन रोमांटिक तरीकों से बनाएं यादगार

  • Updated: 28 Nov, 2017 12:20 PM
कपल Honeymoon Trip को इन रोमांटिक तरीकों से बनाएं यादगार

शादी के बाद एक-दूसरे के साथ क्वालिटि और रोमांटिक टाइम स्पेंड करने के लिए कपल्स हनीमून पर जाते है। पार्टनर के साथ अपने हनीमून ट्रिप को स्पेशल बनाने के लिए आप बहुत से रोमांटिक आइडिया के बारे में सोचते है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ रोमांटिक आइडिया देंगे, जिससे आप अपने हनीमून ट्रिप को और भी यादगार बना सकते है।
 

1. सनराइज देखना
पार्टनर के साथ कहीं भी घूमने जाए लेकिन वहां का सनराइज देखना न भूलें। पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर सनराइज देखने का मजा ही कुछ और है।

PunjabKesari

2. पब्लिक प्लेस रोमांस
पार्टनर को गोद में उठा कर आप इस मूमेंट को यादगार बना सकते है। इसके अलावा पार्टनर के साथ बीच पर मस्ती करके भी हनीमून ट्रिप को स्पेशल बना सकते है।

PunjabKesari

3. पार्टनर के साथ स्पा
अकेले तो हर कोई स्पा लेता है लेकिन टूरिस्ट प्लेस में अपने पार्टनर के साथ स्पा लेने से आपको ज्यादा आराम महसूस होगा। स्पा में आप पार्टनर के साथ रिलैक्स कर सकते है।

PunjabKesari

4. नाइट लॉन्ग वॉक
हनीमून पर पार्टनर के साथ अपने सफर को खूबसूरत बनाने के लिए आप उनके साथ नाइट लॉन्ग वॉक या बीच पर घूमने जा सकते है। इससे आप दोनों के बीच प्यार और बढ़ेगा।

PunjabKesari

5. Kiss न करें मिस
किसी भी खूबसूरत और रोमांटिक जगहें या पब्लिक प्लेस पर पार्टनर को हर दिन से अलग हटकर एक स्पेशल किस दें।

PunjabKesari

6. शरारतें करना
हनीमून पर एडवेंचर का मजा तो हर कोई लेता है लेकिन पार्टनर के साथ मिलकर छोटी-मोटी शरारतें, वाइल्ड फेंटेसी और नॉटी गेम्स से आप इस ट्रिप को यादगार बना सकते है।

PunjabKesari

फैशन हाे या ब्यूटी टिप, महिलाअाें से जुड़ी हर जानकारी के लिए डाउलनाेड करें NARI APP

Related News