18 AUGSUNDAY2019 2:05:49 AM
Nari

ब्रिटिश घराने की बहू मेगन ने Nail Paint लगाकर फिर तोड़ा 'शाही रूल'

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 11 Dec, 2018 06:32 PM
ब्रिटिश घराने की बहू मेगन ने Nail Paint लगाकर फिर तोड़ा 'शाही रूल'

ब्रिटेन के 'ड्यूक ऑफ ससेक्स' प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्कल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब चर्चा में हैं। हाल ही में मेगन ने ब्रिटिश फैशन अवॉर्ड में अपनी गेस्ट अपियरेंस दी। इस दौरान वन शोल्डर वेलवेट ब्लैक गिवेन्ची गाउन (Givenchy gown) में वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं। जिसमें वह बेबी बंप फ्लान्ट करती नजर आईं। अवॉर्ड शो में मेगन की फेवरेट ड्रेस डिजाइनर Clare Waight-Keller ने ब्रिटिश वुमैन डिजाइनर ऑफ द ईयर अवॉर्ड जीता। बता दें कि मेगन की शादी का गाउन भी इसी डिजाइनर ने डिजाइन किया था।

PunjabKesari, Meghan in award

खास थी मेगन की डिजाइनर आउटफिट 

शो में मेगन की मौजूदगी सबसे खास रही, इस दौरान उन्होंने givenchy की डिजाइनर ड्रेस, Tamara Mellon के गोल्डन हाई हील सैंडल, pippasmall की गोल्डन बैंगल्स और ईयर स्टड पहने थे। 

PunjabKesari, Meghan

तोड़ा ब्रिटिश नियम 

ब्रिटिश नियमों को लेकर मेगन हमेशा से ही चर्चा में रही हैं। इस बार फिर वह इसकी अनदेखी करती नजर आईं। ब्लैक ड्रेस के साथ नाखूनों पर मैचिंग नेल पेंट इसका कारण रहा क्योंकि शाही परिवार की औरतें डार्क कलर की नेलपेंट नहीं लगाती। क्वीन एलिजाबेथ और केट मिडल्टन को भी आपने हमेशा लाइट या पिंक कलर का नेल शेड लगाए ही देखा होगा।  

PunjabKesari, Meghan Broke Royal Protocol

पहले भी कर चुकी हैं नियमों की अनदेखी 

शादी के बाद मेगन ने क्वीन एलिजाबेथ के ऑफिशियल बर्थडे (Trooping the Colour 2018) में भी ड्रेस को लेकर शाही नियम की अनदेखी की थी। इस दौरान उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी थी जबकि शाही समारोह में इस तरह की ड्रेस पहनने की मनाही होती है।  

PunjabKesari, Meghan Markle

 

 

 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad