19 APRFRIDAY2024 3:19:06 AM
Nari

शिमरी ब्लैक ड्रैस में मानुषी ने फ्लॉन्ट की अपनी सेक्सी फिगर, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Jul, 2018 05:51 PM
शिमरी ब्लैक ड्रैस में मानुषी ने फ्लॉन्ट की अपनी सेक्सी फिगर, देखिए तस्वीरें

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने ट्रांसफोमेंशन के जरिए लोगों से चर्चा बटौर रही हैं। वैस्टर्न हो या फिर ट्रैडीशनल वियर, मानुषी अपने बैस्ट ड्रैसिंग स्टाइल से यंगस्टर लड़कियों की इंस्पिरेशन बनती जा रही हैं। वहीं उनकी मेंटेन फिगर शेप हर ड्रैसअप के साथ सूट कर जाती हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में मानुषी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उन्होंने Zara Umrigar की थाई कट ब्लैक स्पार्कली ड्रैस पहनी। ब्लैक ड्रैस में मानुषी छिल्लर का सेक्सी लुक नजर आया। मानुषी ने क्लासिक ग्लोसी न्यूड लिप शेड और हैवी वेव्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। उन्होंने Isharya jewellery यानी ब्लैक चौकर के साथ अपने आपको और भी स्टनिंग लुक दिया।

PunjabKesari


तस्वीरों में मानुषी क्लासिक न्यूड एंक्लेट हील के साथ अपनी टोन्ड लेग्स को हाइलाइट करती नजर आईं। इससे पहले भी मानुषी शॉर्ट ब्लैक ड्रैस में अपनी टोन्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकी हैं। मानुषी ने Appapop की इस फिगर-हुगिंग ड्रैस साबित कर दिखाया है कि वह किसी भी लुक में सेक्सी दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari


अगर आप आपका फेवरेट कलर भी ब्लैक है तो मानुषी की तरह ब्लैक ड्रैस में अपना अलग स्टाइल स्टेटमेंट बना सकती हैं। उनकी तरह ब्लैक में सेक्सी दिख सकती हैं। 
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News