23 APRTUESDAY2024 9:35:01 PM
Nari

जानिए, कौन सी बात करने से कतराते हैं पुरुष! (Pix)

  • Updated: 15 Nov, 2016 06:51 PM
जानिए, कौन सी बात करने से कतराते हैं पुरुष! (Pix)

कहते हैं कि किसी पुरुष से उनके मन की बात कहलवाना बहुत मुश्किल होता हैं। कई एेसी बातें है जो पुरुष महिलाओं से कहने से कतराते हैं। पुरुष कई बातें अपने दोस्तों से तो खुल कर शेयर करते है लेकिन अपने पार्टनर से नहीं जैसे कि शारीरिक संबंध की बात। ज्यादातर पुरुष इस बारे में बात अपने पार्टनर से नहीं करते। इसके पीछे कई वजह हैं। उनका मानना है कि इस बारे में महिलाओं से बात करने पर उन्हें सोचना पड़ता है कैसे बात शुरू करें, कब करें। 

पुरुष सीधे उनसे इस बारे में बात नहीं कर पाते। वहीं महिलाएं चाहती हैं कि शारीरिक संबंध की बात पहले पुरुष ही शुरू करें। कई बार इसी वजह के कारण रिश्ते बन नहीं पाते। इस विषय पर बात न करने के कारण कई बार रिश्ता टूट भी जाता है। ऑफिस में ज्यादा वर्कलोड भी इसकी एक वजह हो सकती है। पुरुष द्वारा एेसा करने से महिलाओं को लगता है कि उनका पार्टनर उनमें रुचि नहीं रखता। कई औरतें इस वजह से गेर मर्दों से संबंध बनाती है। कई पुरुष महिलाओं से इसलिए यह बात नहीं करते कि कहीं उनके पार्टनर को एेसा न लगें कि वो हमेशा उनसे संबंध की ही बात करते हैं। इसी वजह के कारण पुरुष महिलाओं से इधर-उधर की बात करते हैं। 


अगर आप अपने रिश्ते को मजबूत बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर से खुलकर बात करें। जब भी मौका मिले उनसे रोमांटिक बात करें। कोशिश करें कि आपकी वजह से उनके फेस पर प्यारी सी मुस्कान आएं। 

Related News