Twitter
You are hereNari

42 की हुई मल्लिका शेरावत, पहली फिल्म में दिए थे 17 किसिंग सीन!

42 की हुई मल्लिका शेरावत, पहली फिल्म में दिए थे 17 किसिंग सीन!
Views:- Wednesday, October 24, 2018-5:30 PM

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत का आज बर्थ डे है। मल्लिका का असली नाम रीमा लांबा है। फिल्मों में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदला। हिसार के एक छोटे से गांव में जन्मीं मल्लिका ने पहले बॉलीवुड और फिर हॉलीवुड तक का सफर तय किया। मल्लिका ने अपनी डेब्यू फिल्म 'ख्वाहिश' से ही सनसनी मचा दी थी। इस फिल्म में उन्होंने 17 किसिंग सीन दिए थे लेकिन उन्हें पहचान फिल्म 'मर्डर' से मिली।
PunjabKesari
आज मल्लिका इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। फिल्मों में आने से पहले वह एयर होस्टेस के तौर पर काम करती थी। इसी दौरान उनकी मुलाकात पायलट करण सिंह गिल से हुई। दोनों ने शादी कर ली। करीब एक साल तक ही इनका रिश्ता टिक पाया। करियर बनाने के लिए मल्लिका ने करण को तलाक दे दिया। कुछ समय पहले उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आई थीं लेकिन मल्लिका ने कभी अपनी शादी की बात स्वीकार नहीं की। मल्लिका ने 'प्यार के साइड इफेक्ट्स, 'आपका सुरूर' और 'डबल धमाल' जैसी कई हिट कॉमेडी फिल्में दी। फिलहाल वह लंबे समय से बॉलीवुड से दूर हैं। खबरों की मानें तो वो एक फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। 
PunjabKesari
उनके ब्वॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है। दोनों की पहली मुलाकात पेरिस में ही हुई थी। खबरों के मुताबिक साइरिल काफी रोमांटिक हैं। वैलेंटाइन डे पर साइरिल ने मल्लिका को एक लग्जरी कार गिफ्ट की थी। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News