30 NOVMONDAY2020 2:10:29 AM
Nari

अरहान के जन्मदिन पर मलाइका ने की पार्टी, अरबाज खान भी हुए शामिल

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 10 Nov, 2019 01:10 PM
अरहान के जन्मदिन पर मलाइका ने की पार्टी, अरबाज खान भी हुए शामिल

बॉलीवुड की स्टाइल क्वीन मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान के 17 वें जन्मदिन पर मुंबई के प्लश रेस्टोरेंट में पार्टी की। पार्टी में अपने रिश्ते की आपसी कडवाहट को दूर रखते हुए अरहान की जन्मदिन पार्टी पर मलाइका के साथ अरबाज खान भी पहुंचे लेकिन अर्जून कपूर नहीं दिखे। मलाइका और अरबाज दोनों ने मिलकर अपने बेटे के जन्मदिन को खूब धूमधाम से मनाया। इस पार्टी में मलाइका के परिवार के सदस्यों के साथ बॉलीवुड के की सितारे भी पहुंचे। 

PunjabKesari,nari

पार्टी में मलाइका काले रंग की शिमरी ड्रेस में नजर आई। उनके साथ उनकी बहन अमृता ने भी काले रंग की मिलती जुलती हुई ड्रेस पहनी हुई थी। 

PunjabKesari,nari

अरबाज ने पार्टी की फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा आज 17 वां जन्मदिन। इन फोटो में वह अपने अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए और केक काटते हुए नजर आ रहे है। इससे पहले मलाइका ने एक पोस्ट को शेयर किया जिसमें अरहान मलाइका की गोद में दिख रहे है। इस फोटो के साथ मलाइका ने लिखा 'और इस तरह मेरा बेबी ब्वॉय 17 साल का हो गया। हमारा पहला बच्चा। तुम मेरी ताकत और कमजोरी हो अरहान और सबसे ज्यादा प्यारे व समझदार। लव यू अपने हिस्से के प्यार और किस के लिए मैं हमेशा तुमको पकड़ूंगी इससे डील करो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

17 today 🥳❤️🤗

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial) on Nov 8, 2019 at 9:06pm PST

पार्टी में बॉलीवुड अभिनेत्री अन्नया पांडे, शनाया कपूर भी पहुंची। 

PunjabKesari,nari

बात दे मलाइका और अरबाज ने 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 12 दिसंबर 1998 को शादी की थी। शादी के 19 साल बाद इस कपल ने तलाक ले लिया। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News