25 APRTHURSDAY2024 7:26:56 AM
Nari

पंजाबी फैशन पर हुई फिदा बॉलीवुड की स्टाइल आइकन मलाइका अरोड़ा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 06 Nov, 2019 06:10 PM
पंजाबी फैशन पर हुई फिदा बॉलीवुड की स्टाइल आइकन मलाइका अरोड़ा

अमृतसर। फिक्की फ्लो की ओर से मंगलवार को फैशन फैस्ट सैशन 2 का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि फिक्की फ्लो की मिसेज पिंकी रेड्डी के साथ फैशन डिजाइनर संदीप खोसला, सुखमणि सदाना, नारी की डायरेक्टर श्री मति साईशा चोपड़ा, वाहबिज मेहता ने शिरकत की। प्रोग्राम में  रैंप पर मॉडल्स ने रैंप वॉक की। समारोह में फिक्की फ्लो की अमृतसर चैप्टर अध्यक्ष आरुषि वर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए  बताया कि इस कार्यक्रम का मकसद फैशन की दुनिया में ऐसे चेहरों को आगे लाना हैं जिनके पास टैलेंट तो है पर प्लेटफार्म नहीं है।

 

PunjabKesari,nari

ऐसे आयोजनों से निखरेगा टैलेंट

समारोह में मुख्यतिथि के तौर पर पहुंची नारी की डायरेक्टर श्रीमती साईशा  चोपड़ा ने कहा कि लोकल स्तर पर फैशन से जुड़े लोगों के लिए एक प्लेटफार्म उपलब्ध करवाने का फिक्की फ्लो का यह प्रयास सराहनीय है। ऐसे आयोजनो से इन लोगों का टैलेंट निखरेगा, वहीं इस प्रोफैशन से जुड़ी युवतियों के लिए यह प्लेटफर्म वरदान साबित होगा। 

PunjabKesari,nari

जन्मदिन के 13 दिन बाद मलाइका अरोड़ा श्री हरिमंदिर साहिब में अरदास करने के लिए पहुंची । फिक्की फ्लो के समारोह में शिरकत करने के बाद मलाइका ने हरिमंदिर साहिब में माथा टेका। 

PunjabKesari,nari

पंजाब और पंजाबियत के बगैर बॉलीवुड अधूरा: मलाइका अरोड़ा

प्रोग्राम में पहुंची मलाइका अरोड़ा ने कहा कि पंजाब और पंजाबियत के बगैर बॉलीवुड अधूरा है। पंजाब की खूबसूरती किसी से छिपी नहीं है। पंजाब की कद-काठी व जुबान उसे जहां बाकियों से अलग करती है, वहीं यहां के रीति- रिवाज इतने बेहतर है कि हर कोई खिंचा चला आता है। यहां के फैशन पर मैं तो फिदा हो गई हूं। ऊपर वाले ने पंजाब को खूबसूरती दिल खोल कर दी है, वहीं जिंदादिली में पंजाबी बेमिसाल है। 

 

PunjabKesari,nari

इस दौरान पूर्व प्रधान गौरी बांसल, बिंदु खन्ना, शिखा सरीन, हीमानी अरोड़ा, मीता मेहरा, हरसिमरन अरोड़ा, जसमीत नैय्यर, रूबी मित्तल, सुप्रणा चावला, तानिया खन्ना, शीतल खन्ना, रुबी शिवानी, डॉ. सोनाली कीमतकार, डॉ. वंदना श्रमा, डॉ. पूनम, वंदना सिंह, पकंजा खुराना, मि. कंधारी समेत शहर के गणमान्य महिलाएं मौजूद थी। समारोह के आयोजनकर्ता फिक्की फ्लो की आरुषि वर्मा और ज्यूलरी हाउस के पंकज खुराना ने कहा कि पंजाब में टैलेंट को उभारने के लिए ऐसा शो किया गया हैं। 

PunjabKesari,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News