16 APRTUESDAY2024 12:56:23 PM
Nari

पार्टी में दुल्हन बनकर पहुंचीं मलाइका तो यूजर्स बोले-ससुराल जा रही हो क्या?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Jun, 2019 04:55 PM
पार्टी में दुल्हन बनकर पहुंचीं मलाइका तो यूजर्स बोले-ससुराल जा रही हो क्या?

बॉलीवुड फैशनिस्ता सोनम कपूर कल यानी 9 जून को 34 साल की चुकी है। इस खास मौके पर सोनम बॉलीवुड सितारों के लिए बर्थडे बैश रखा, जिसमें सोनम के पति आनंद आहूजा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे, वरुण धवन, शनाया कपूर, करण जौहर, करिश्मा कपूर सहित कई सितारे मौजूद रहे। 

PunjabKesari

पार्टी में मौजूद लगभग सभी सितारों का वेस्टर्न ड्रैस कोड में कैजुअल नजर आया लेकिन बॉलीवुड की हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा ने ट्रेडीशनल आउटफिट में एंट्री ली। इस मौके पर मलाइका डिजाइनर रोहित बल की फ्लोरल प्रिंटेड साडी पहनी जिसके साथ उन्होंने ओवरसाइज्ड मांगटीका और हैवी चौकर नेकलेस कैरी किया और माथे पर छोटी सी बिंदी भी लगाई। 

 

ज्यादातर इवेंट्स में वेस्टर्न आउटफिट में नजर आने वाली मलाइका का यह देसी लुक लगता है फैंस को काफी खटक रहा है। तभी तो उन्होंने मलाइका को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

 

मलाइका को ट्रोल करते हुए एक यूजर्स ने लिखा- तुम तैयार तो ऐसे हुई हो जैसे ससुराल जा रही हो। वहीं दूसरे ने लिखा- शादी नहीं बर्थडे पार्टी है।

PunjabKesari

अन्य ने लिखा-ससुराल वालों के घर दुल्हन सज धज कर ही जाते है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं कुछ ने तो उनपर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का स्टाइल कॉपी करने तक का आरोप लगा दिया। यूजर्स के मुताबिक मलाइका ने दीपिका का लुक कॉपी किया हैं।  

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि पिछले कुछ महीने पहले दीपिका अपने कजिन की शादी में रोहित बाल की सेम प्रिंट वाली साड़ी पहनकर पहुंची थी।

PunjabKesari

बस फर्क इतना था कि दीपिका ने इस साड़ी के साथ हॉल्टर नेकल ब्लाउज पहना था जबकि मलाइका ने इस साड़ी को स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ ट्विस्ट दिया। इतना तो साबित हो चुका है कि दोनों ने एक ही डिजाइनर की सेम साड़ी पहनी और अलग अंदाज से खुद को फ्लॉन्ट किया है लेकिन आप हमें कमेंट बॉक्स में अपनी राय दे सकते है कि दीपिका-मलाइका, दोनों में से कौन बेस्ट लग रही हैं। 

Related News