24 APRWEDNESDAY2024 4:35:40 PM
Nari

Confirm! इस दिन अर्जुन की दुल्हन बनेगी मलाइका, सामने आईं शादी की ड‍िटेल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Mar, 2019 09:38 AM
Confirm! इस दिन अर्जुन की दुल्हन बनेगी मलाइका, सामने आईं शादी की ड‍िटेल

पिछले काफी समय से खबरें सुनने को मिल रही थी कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब दोनों को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक दोनों अगले महीने 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक दोनों की तरफ से नहीं की गई है। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार अर्जुन और मलाइका अपने रिश्ते को नाम देते हुए शादी करने जा रहे हैं।

क्रिश्चियन रीति-रिवाज से करेंगे शादी 

 दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी करेंगे। सूत्रों के मुताबिक मलाइका-अर्जुन की शादी में कम ही लोग शामिल होंगे। फैमिली मेंबर्स और क्लोंज फ्रेंड्स ही इस सेरेमेनी का हिस्सा बनेंगे। कहा जा रहा है कि करीना कपूर और करिश्मा कपूर, रणवीर सिंह  और दीपिका पादुकोण को न्योता भेज दिया गया है। कहा जा रहा है कि दोनों ने अपने कर्मचारियों को पूरी तरह से चुप रहने की हिदायत दी है।
PunjabKesari, malaika arjun

दूसरी बार शादी करेंगी मलाइका 

बता दें कि मलाइका की यह दूसरी शादी होगी वही अर्जुन कपूर की पहली। मलाइका ने सलमान खान के भाई अरबाज से 1998 में शादी की थी। 2017 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों का एक 16 साल का बेटा है-अरहान। मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इस दिनों जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। 
PunjabKesari, malaika

अर्जुन से रिलेशन को लेकर बोली थी मलाइका

एक इंटरव्यू में मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बात की थी। उन्होंने कहा- 'मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे पर्सनल लाइफ पर बात करने में शर्म आती है। लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ पर बात करने में कंम्फर्टेबल फील नहीं करती हूं'। उन्होंने कहा था - 'मेरी लाइफ में क्या हो रहा है और क्या नहीं हो रहा इस बारे में सभी को पता है। मुझे खुद इस बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं। मैं अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हूं'।

करण के शो में मलाइका ने रिश्ता किया कबूल

मलाइका अरोड़ा कॉफी विद करण के कॉफी अवॉर्ड्स की ज्यूरी की मेंबर थीं। प्रोमो के मुताबिक करण जौहर ने कहा कि- बेस्ट परफॉर्मेंस मेल। इस पर किरण खेर कहती हैं मुझे लगता है अर्जुन, वहीं मलाइका अरोड़ा कहती हैं- मुझे अर्जुन कपूर पसंद हैं, चाहे इस तरह या उस तरह। पिछले काफी समय से यह खबर भी सामने आ रही हैं कि मलाइका और अर्जुन ने लोखंडवाला की पॉश सोसायटी में एक अपार्टमेंट भी खरीद लिया है और अभी इसके इंटीरियर का काम चल रहा है। 

Related News