20 APRSATURDAY2024 10:17:33 AM
Nari

OMG! रेस्टोरेंट में डेट के लिए गए मलाइका-अर्जुन लेकिन नहीं मिली सीट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Mar, 2020 01:42 PM
OMG! रेस्टोरेंट में डेट के लिए गए मलाइका-अर्जुन लेकिन नहीं मिली सीट

ग्लैमर्स इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के दीवाने करोड़ों हैं और इनके आगे-पीछे घूमना पसंद करती हैं पूरी दुनिया, मगर जब इन स्टार्स को कोई इग्नोर कर जाए तो सुनने में थोड़ा अजीब लगता है कि इतनी बड़ी हस्ती को भी कर सकता हैं कोई नजरअंदाज। आमतौर लोग यहीं सोचते हैं लेकिन हकीकत में ऐसा बिल्कुल नहीं हैं जिसका सबूत आपको हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स के साथ हुई एक बात से लग जाएगा। भई, ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड के चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जून कपूर के साथ।

PunjabKesari
 
मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार को मलाइका और अर्जून एकसाथ एक रेस्ट्रोरेंट में डिनर डेट के लिए पहुंचे। बता दें कि जिस रेस्ट्रोरेंट में यह कपल पहुंचा, वो मुंबई का काफी फेमस रेस्टोरेंट है, जहां बड़े-बड़े लोग खाने के लिए आते हैं, तो जाहिर है यह कपल भी वहीं पहुंचा होगा। मगर हैरानी की बात तो तब हो गई जब यहां दोनों को खाने के लिए तो क्या बैठते तक की जगह नहीं मिली। दरअसल, जब यह कपल वहां पहुंचा तो उन्होंने देखा कि उनके आने से पहले ही काफी भड़ी लगी हुई। पहले से ही बहुत से लोग इस इंतजार में खड़े है कि उन्हें बैठने को सीट मिलेगी।

PunjabKesari

मगर मलाइका-अर्जुन ने तो पहले से टेबल की बुकिंग भी नहीं की थी, जिस वजह से दोनों को बिना डिनर किए वापिस लौटना पड़ा। मगर इतना जरूर है कि भले ही इनको रेस्ट्रोरेंट में बैठने की सीट न मिली हो लेकिन वापिस लौटते वक्त अच्छा फूड पैक जरूर करवा लिया, जिसके बाद गाड़ी में बैठकर घर के लिए निकल पड़े। भई, भले ही इन दोनों को इस बात का मलाल ना हुआ हो लेकिन लोगों ने बनानी जरूर कर दी तरह-तरह की बातें, कई ने यहां तक कह डाला कि अर्जुन ने अब मलाइका का ख्याल रखना ही बंद कर दिया हैं, तभी तो वो रेस्ट्रोरेंट को बिना जांचे व सीट बुकिंग के वहां ले पहुंचे। खैर, बात जो भी हो लेकिन इस पूरी घटना के बाद उम्मीद है कि दोनों एडवांस बुकिंग करके ही कहीं खाना खाने जाएंगे।

PunjabKesari

PunjabKesari

बात अगर इस दौरान दोनों के स्टाइल की करें तो अर्जुन तो कैजुअल लुक में दिखे, मगर मलाइका हमेशा की तरह बोल्ड अंदाज में दिखी। उन्होंने व्हाइट कलर की सेक्सी ड्रेस पहनी। मलाइका की ड्रेस से याद आया कि उन्होंने यह ड्रेस 1 साल पहले भी पहनी थी जिसे उन्होंने एक बार रिपीट किया। खैर, ड्रेस रिपीट करना कोई बुरी बात नहीं हैं, बस इसे रिपीट व रिसाइकिल करने का स्टाइल अलग होना चाहिए। 

 

Related News