19 APRFRIDAY2024 3:03:41 AM
Nari

सिपंल नहीं, ट्राई करें यूनिक अंडरवाटर प्री-वेडिंग फोटोशूट

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Aug, 2018 04:00 PM
सिपंल नहीं, ट्राई करें यूनिक अंडरवाटर प्री-वेडिंग फोटोशूट

शादी से पहले वाले पलों को हसीन बनाने के लिए प्री-वेडिंग फोटोशूट आजकल बहुत ट्रेंड में है। कुछ लोगों को वेडिंग फोटोशूट के लिए पहाड़ी तो कुछ को वैस्ट्रन लोकेशन अच्छी लगती है। मगर समय के साथ प्री वेडिंग फोटोशूट का ट्रेंड भी बदलता रहता है। फोटोग्राफर से लेकर खुद कपल्स तक प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करने से नहीं चूकते। हम भी आज आपको प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए कुछ यूनिक आइडियाज देने जा रहे हैं, जो फोटोशूट को डिफरेंट बनाने के साथ-साथ आपके रिश्ते में रोमांस भी भर देगा।
 

जी हां, हटके फोटोशूट करवाने के लिए आप जमीन या आसमान नहीं बल्कि अंडरवाटर प्री-वेडिंग फोटोशूट करवा सकते हैं। ये खूबसूरत दिखने के साथ काफी रोमांटिक आइडिया भी है। अगर आप भी शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ थोड़ा रोमांटिक और कोजी फोटोशूट कराना चाहते हैं तो आप यहां से इसके लिए ढेरों आइडियाज ले सकते हैं।

PunjabKesari

जमीन पर घुटनों के बल बैठकर तो हर कोई अपनी पार्टनर को प्रपोज करता है। मगर आप इससे हटके अंडरवाटर प्रपोजल आइडिया ट्राई कर सकते हैं। इसे और भी डिफरेंट बनाने के लिए आप उनका हाथ की बजाए पैर भी चूम सकते हैं।

PunjabKesari
PunjabKesari

अपने प्री-वेंडिग फोटोशूट को और भी खास बनाने के लिए आप इस तरह के भी फोटो क्लिक करवा सकते हैं। शादी से पहले अंडरवाटर रोमांस का यह आइडियाआपके रिश्ते में एक नया स्पार्क लाएगा।

PunjabKesari
PunjabKesari

क्या आपने कभी अपने पार्टनर को पानी के अंदर किसी किया है? अगर नहीं तो आप प्री-वेडिंग फोटोशूट के जरिए अपनी इस आरजू को पूरा कर सकते हैं। पार्टनर को अंडरवाटर फोटोशूट में किस करने का आइडिया शायद ही किसी के दिमाग आएगा।

PunjabKesari

Picture Credit: Vannessong

अंडरवाटर फोटोशूट में अपने पार्टनर को रिंग पहनाने का यह आइडिया भी बिल्कुल हटके है। अपनी ब्राइड को पानी के अंदर रिंग पहनाकर आप अपने फोटोशूट और उनके इस मूमेंट को खास बना सकते हैं।

PunjabKesari

फोटोशूट के दौरान आप अपनी पार्टनर को गोद में भी उठा सकते हैं। अंडरवाटर फोटोशूट में ये वाकई बेहद खूबसूरत लगेगा।

PunjabKesari
PunjabKesari

दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के पल को यादगार बनाने के लिए इस तरह का अंडरवाटर फोटोशूट करवा सकते हैं। दूल्हा-दुल्हन के यूनिक पोज आपकी एल्बम की रौनक को और भी बढ़ा देंगे।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News