Twitter
You are hereNari

Tips & Tricks: पार्टी में चाहिए परफेक्ट लुक तो ऐसे करें मेकअप

Tips & Tricks: पार्टी में चाहिए परफेक्ट लुक तो ऐसे करें मेकअप
Views:- Sunday, December 2, 2018-9:22 AM

लड़कियों को हमेशा इस बात की टेंशन होती है कि आखिर वह कैसा लुक अपनाएं, जिससे वो सबसे अलग लगें। अगर आप भी ऑफिस या पार्टी में इसी बात को लेकर परेशान रहती हैं तो टेंशन ना लें। आज हम आपको लेटेस्ट ट्रैंड्स के बारे में बताएंगे, जिससे अपनाकर आप खुद को आकर्षक व स्मार्ट लुक दे सकती हैं।

पाउडर का सही इस्तेमाल

पाउडर लगाने से मेकअप निखर कर आता है लेकिन पाउडर लगाते वक्त इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि ये पूरे चेहरे पर बराबर लगा होष वरना ये स्मूद लुक देने के बजाय भद्दा नजर आएगा।

PunjabKesari

कंसीलर का इस्तेमाल

कंसीलर का इस्तेमाल ध्यान से करना चाहिए। उंगलियों से टैप करके इसे आंखों के नीचे और नाक के आस-पास लगाएं। उसके बाद कंसीलर ब्रश की मदद से इसे फाइनल टच दें।

आई मेकअप

आजकल स्मोकी आई व कैट आई मेकअप काफी ट्रैंड में है। पार्टी में ऐसा मेकअप करके आप सबसे अलग नजर आएंगी। इस तरह के आई मेकअप को करने के लिए अलग-अलग कलर्स इस्तेमाल किए जाते हैं, जोकि आपको अट्रेक्टिव लुक देते हैं। आप चाहें तो अलग दिखने के लिए होल्डन स्मोकी मेकअप ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

आईब्रो पेंसिल का सही इस्‍तेमाल 

आईब्रो को फिल करते समय एक ही शेड का इस्तेमाल करें। कई रंगों के इस्तेमाल से आईब्रो अजीब दिख सकती है।

वॉटर लाइन को ना करें इग्‍नोर

अक्‍सर काजल लगाते वक्‍त लड़कियां अपर वॉटर लाइन को नजरअंदाज कर देती हैं। मगर लोअर वॉटर लाइन में काजल लगाने के तुरंत बाद आंखें बंद कर लेनी चाहिए, ताकि अपर वॉटर लाइन में भी काजल लग जाए।

आईलाइनर

रिवॉलविंग ग्लिटरिंग आइलाइर आपको मैजिकल आई इफैक्ट देगा। रिवॉलविंग आईलाइनर को आई लिड पर लगाएं। फिंगर टिप से इसे ब्लैंड करें। बोल्ड लुक चाहिए तो इसके बाद आईलाइनर लगाएं। ध्यान रहे कि आई शैडो के बेस कलर और आईलाइनर एक ही शेड के हो।

PunjabKesari

ब्लश दिखे परफेक्‍ट 

ब्लश आपके लुक को परफेक्ट बनाता है लेकिन ब्लश का सही रंग लगाना बेहद जरूरी है। साथ ही इस बात का भी ध्यान रखें कि ब्लश बहुत हैवी ना हो।

न्यूड व रेड लिपस्टिक का यूज

अक्सर महिलाएं पार्टी में रेड लिपस्टिक कलर लगाने से कतराती है लेकिन आपको बता दें कि यह बेहद ट्रैंडी लुक देता है। अगर आप भी इसे ट्राई नहीं करना चाहिए तोलाइट न्यूड लिप शेड्स से खुद को डिफाइन कर सकती हैं। ये लिप कलर बेद अट्रेक्टिव लगते हैं।

PunjabKesari

हेयर स्टाइल

हेयर स्टाइल से भी आप अपने लुक को अलग दिखा सकती हैं। जहां वैस्टर्न ड्रेस के खुले बाल आपको सूट करेंगे। वहीं, एथनिक ड्रेस के साथ आप जुड़ा या ट्रेडिशनल हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं।

ब्यूटीफुल हेयर एसेसरीज

अपने हेयर स्टाइल को और भी अलग दिखाने के लिए आप डिफरेंट हेयर एसेसरीज का यूज कर सकती हैं। ट्रैडशिनल वेयर हो या वैस्टर्न, हेयर एसेसरीज पर ड्रैसअप के सूट करती है।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News