27 MAYWEDNESDAY2020 3:58:39 PM
Nari

ट्रोल होने के बाद माही विज ने जमकर ली ट्रोर्ल्स की क्लास

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 25 Nov, 2019 05:04 PM
ट्रोल होने के बाद माही विज ने जमकर ली ट्रोर्ल्स की क्लास

हाल ही में बिग बॉस 13 के वीकेंड एपिसोड में टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री माही विज अपने पति जय भानुशाली के साथ नजर आई। बिग बॉस के इस एपिसोड में उनके साथ कंटेस्टेंट आसिम रियाज के भाई उमर रियाज भी नजर आए थे। यह सभी लोग अपने सदस्यों को रिप्रेजेंट करने के लिए पहुंचे थे। ऐसे में माही ओवरासइज मैक्सी पहन कर पहुंची जिसे देख कर टोर्ल्स ने काफी टोलर किया। 

 

PunjabKesari,nari

माही ने अपने इंस्टाग्राम पर यह स्टोरी शेयर की तो ट्रोर्ल्स ने लगातार ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने कहा- शर्म कर मोटी। इस कमेंट के बाद माही काफी भड़क गई और उन्होंने ट्रोलर को काफी करारा जवाब दिया। 

 

PunjabKesari,nari

माही ने कहा , 'क्या तुम जैसे इडियट को जन्म देने के बाद तुम्हारी मां एकदम पतली थी? कुछ भी बोलने से पहले सोचो क्योंकि तुम अपनी मां को रिप्रेजेंट कर रहे हो।' इसके बाद अगले कमेंट में माही ने कहा 'मुझसे यह मत पूछो कि मैं कैसी मां हूं। काश में भी तुम्हारी मां से पूछ पाती कि तुम कैसे बच्चे हो।'इसी साल 21 अगस्त को माही ने एक प्यारी से बेटी को जन्म दिया था। जिसके बाद से धीरे-धीरे अपना वजन लूट कर रही है। फिलहाल उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से अपनी दूरी बनाई हुई है।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News