01 JUNMONDAY2020 12:30:52 PM
Nari

Relationship: पति से ज्यादा रोमांटिक हैं माही विज, खुद शेयर किए अपनी मैरिड लाइफ सीक्रेट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 26 Apr, 2019 12:53 PM
Relationship: पति से ज्यादा रोमांटिक हैं माही विज, खुद शेयर किए अपनी मैरिड लाइफ सीक्रेट

बीते साल सीरियल 'लाल इश्क' में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस माही विज एक्टिंग ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत लेती हैं। हालांकि जय भानुशाली के साथ शादी के बाद उन्होंने टीवी की दुनिया से दूरी बना ली लेकिन अपनी लव लाइफ को लेकर वह काफी चर्चा में रहती है। माही विज अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रहीं है, जिसकी तस्वीरें वह अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 

पार्टी में हुई थी जय से पहली मुलाकात
माही बताती हैं कि हमारी मुलाकात एक पार्टी में हुई थी। उसके बाद हम पब में मिलें लेकिन जय को मैं पहली नजर में ही पसंद आ गई थी। मुझे भी वो अच्छे लगे पर मैं अपने एहसास को समझ नहीं पा रही थी। मुझसे 'हां' सुनने के लिए जय मेरे पीछे 3 महीने तक पड़े रहे लेकिन मैं कुछ डिसाइड नहीं कर पा रही थी। इसके बाद जय ने मुझसे मिलना और फोन करना बंद कर दिया। तब जाकर मुझे उनकी अहमियत का एहसास हुआ। फिर हम दोनों दोबारा मिलें और 4-5 महीने एक दूसरे को डेट करने बाद हमने कोर्ट मैरिज कर ली।

 

डेटिंग में यकीन नहीं करती थी माही
उन्होंने कहा, 'दरअसल, मैं डेटिंग में यकीन नहीं करती थी। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि शादी प्यार के रिश्ते को और भी खूबसूरत बना देता है। जब हमने शादी का फैसला किया तब हम अपने-अपने करियर में बिजी थे इसलिए हमने कोर्ट मैरिज कर ली। हमारे तामझाम से ज्यादा शादी जरूरी थी।

 

प्यार में ना हो कोई दीवार:  माही विज
मााही कहती हैं, 'मेरे लिए प्यार का मतलब है किसी तरह की कोई दीवार ना होना, एक ऐसा रिश्ता जिसमें सबकुछ पारदर्शी हो, कभी किसी भी पार्टनर को कुछ छिपाने की जरूरत ना हो।'

 

जय से ज्यादा रोमांटिक है माही
अपने एक इंटव्यू में माही ने कहा था कि वो जय से ज्यादा रोमांटिक है। उन्होंने बताया, 'हम दोनों में से मैं बहुत ज्यादा रोमांटिक हूं। मुझे लगता है कि समय-समय पर अपने पार्टनर के साथ हॉलीडे पर जाऊं, यही वजह है कि जय और मेरी कोशिश होती है कि अगर लंबे हॉलीडे के लिए समय ना हो तो हम हर 6 महीने में कुछ वक्त के लिए कहीं घूम आएं। जय भी मुझे सरप्राइज देते रहते हैं।'आगे माही बताती हैं कि मुझे आज भी वैलेंटाइन डे का दिन याद है जब जय ने मुझे 200 गुब्बारों में 200 अलग-अलग मैसेज अपने हाथों से लिखकर दिए थे।

 

लड़ाई भी है जरूरी
दूसरे कपल्स की तरह जय-माही में छोटे-मोटे झगड़े भी होते रहते हैं लेकिन अच्छे पति की तरह जय अपनी पत्नी को मना लेते हैं। माही बताती हैं कि वह कभी-कभार लड़ लेते हैं लेकिन हर लड़ाई के बाद जय ही मुझे मनाते हैं। माही ने बताया कि जय का मानना है, 'भगवान ने औरतों को बातों की पावर दी है।  वे चाहें तो एक बात को पूरे महीने तक खींच सकती है और थकती भी नहीं इसलिए बात को लंबा खींचने से अच्छा है कि मैं ही सॉरी बोल दूं।'

 

समय के साथ जय में आया बदलाव
उन्होंने बताया कि शादी के शुरूआती दिनों में हमारे ज्यादातक झगड़े जय के बेढंग तरीकों से काम करने के कारण होते थे। उनके कपड़े कहीं, जूत कहीं और होते थे लेकिन समय के साथ उनमें आया बदलाव आया।

Related News