15 JULWEDNESDAY2020 1:44:39 PM
Nari

कर्मचारी ने किया खुलासा, सुशांत को लेकर भट्ट साहिब से सलाह लेती थी रिया

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Jun, 2020 02:09 PM
कर्मचारी ने किया खुलासा, सुशांत को लेकर भट्ट साहिब से सलाह लेती थी रिया

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद हर किसी मन में यही सवाल है कि आखिर एक्टर ने यह कदम क्यों उठाया। खबरों की माने तो उनसे कुछ फिल्में छिन ली गई थी जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में थे।

वही, सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी यूजर्स के निशाने पर आ चुकी हैं जिसकी वजह महेश भट्ट के साथ उनकी कुछ वायरल हो रही तस्वीरें है। खबरें आई थी कि सुशांत-रिया के बीच कुछ अनबन चल रही थी जिस वजह से वो उनका घर छोड़कर अलग रहने लगी थी। दूसरी ओर मुकेश भट्ट ने यह कहकर सबको चौंका दिया था कि जब वो कुछ समय पहले सुशांत से मिले थे तभी उन्हें उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं लगी थी और इस बारे में उन्होंने रिया से बात भी की थी। वहीं अब महेश भट्ट के ऑफिस में काम करने वालीं उनकी सहायक सुहरिता दास ने फेसबुक पर पोस्ट लिखकर रिया चक्रवर्ती से जुड़े कई खुलासे किए।

सुशांत को लेकर रिया भट्ट साहिब से लेती थी सलाह

सुहरिता दास की फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक वो महेश भट्ट और मुकेश भट्ट की प्रोडक्शन कंपनी विशेष फिल्म्स में काम करती हैं। सुहरिता ने 14 जून को फेसबुक पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा था जोकि अब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत के बारे में रिया चक्रवर्ती महेश भट्ट से सलाह लेती थीं। 
PunjabKesari

सुहरिता लिखती हैं कि 'प्रिय रिया, सुशांत सिंह राजपूत को लेकर पूरी दुनिया शोक व्यक्त कर रही है और मैं तुम्हारे लिए दृढ़ और मजबूत होकर सदमे से उबरने की प्रार्थना करूंगी। मैं एक मूक दर्शक की तरह रही हूं। तुम सुशांत को साथ रखने और ठीक करने की असंभव कोशिश करती थी। एक मां और देश की एक नागरिक के नाते मेरा नैतिक कर्तव्य है कि एक बार फिर मैं सभी को याद दिलाऊं कि डिप्रेशन विनाशकारी है। चिकित्सा विज्ञान में इसका कोई हल नहीं है।' 'आप हर बार भट्ट साहब से सलाह लेने के लिए ऑफिस आती थीं या उनसे फोन पर बातें करती थीं उस दौरान मैंने आपकी यात्रा, आपके संघर्ष को देखा है। सुशांत की छत की शाम को भूल पाना नामुमकिन सा है। लगभग महसूस किया कि वह ठीक है, जबकि वह दूर जा रहा था। महेश सर ने यह देख लिया था और यही कारण है कि उन्होंने अपने मास्टर यूजी की चेतावनी देते परवीन बाबी के बारे में कहा था। उन्होंने कहा, 'दूर चले जाओ या यह तुम्हें साथ ले जाएगा।' आपने अपना सब कुछ दिया और यही नहीं बहुत ज्यादा किया।' 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में पुलिस की जांच जारी है। अभी तक 25 से ज्यादा लोगों से पूछताछ की जा चुकी है जिनमें सुशांत की करीबी दोस्त और अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सहित अन्य लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

Related News