06 JUNSATURDAY2020 8:13:54 AM
Nari

जब इवेंट में ही चिल्ला उठे महेश भट्ट, असहज हुई आलिया बोली- 'Papa is not allowed to talk'

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 09 Dec, 2019 04:01 PM
जब इवेंट में ही चिल्ला उठे महेश भट्ट,  असहज हुई आलिया बोली- 'Papa is not allowed to talk'

फिल्म निर्देशक महेश भट्ट की बेटी शाहीन भट्ट ने अपनी बुक  'आई हैव नेवर बीन (अन) हैपियर' लॉन्च की, जिसके इवेंट पर पूरा भट्ट परिवार शामिल हुआ। इस इवेंट को शाहीन की बहन आलिया भट्ट ने खुद होस्ट किया। वहीं इस प्रोग्राम के दौरान महेश भट्ट काफी एग्रेसिव होते हुए दिखाई दिए, जिस कारण एक पल के लिए आलिया भी असहज महसूस करने लगी थी। इसके बाद आलिया ने बात को संभालते हुए मजाक में कहा , 'पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक (पापा को बोलने की इजाजत नहीं है)।'

PunjabKesari,nari

इवेंट के दौरान मीडिया ने महेश भट्ट से आजकल महिलाओं के साथ हो रही दरिंदगी भरी घटनाओं को लेकर सवाल पूछे । इन सवालों पर गुस्सा होते हुए और बेटियों को लेकर चिंता व्यक्त करते हुए महेश भट्ट ने ऊंची आवाज में कहा, "मैं एक छोटी सी लड़की से इस बीमार दुनिया में फिट होने की उम्मीद नहीं कर सकता जहां क्रूरता वैध है।" महेश भट्ट का इशारा समाज में बढ़ती हुई दरिंदगी भरी घटनाओं से था। 

 

PunjabKesari,nari

वहीं महेश के गुस्से को देखते हुए सोनी राजदान ने उन्हें शांत होने का इशार किया और आलिया खुद थोड़ा असहज महसूस नजर आई। इस पर आलिया ने कहा, "मैंने पहले ही आपको चेताया था कि यह होने वाला है।" इसके बाद आलिया कहती हैं, "पापा इज नॉट अलाउड टू टॉक।"
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News