24 APRWEDNESDAY2024 5:28:04 AM
Nari

स्वर्ग में बनती हैं ये 4 नाम वाली जोड़ियां, आपस में होता है अटूट प्रेम!

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 01 Aug, 2018 05:29 PM
स्वर्ग में बनती हैं ये 4 नाम वाली जोड़ियां, आपस में होता है अटूट प्रेम!

आपने अक्सर बड़े-बजुर्गों को कहते सुना होगा कि कुछ जोड़ियां भगवान के घर यानि की स्वर्ग से बनकर आती है। इनमें अटूट प्रेम और विश्वास होता है। एक-दूसरे के साथ रहकर ये जोड़ियां हर मुश्किल का सामना कर लेती हैं। आज हम आपको एेसी 3 जोड़ियों के बारे में बताएंगे जिनके प्यार की लोग मिसाल देते हैं। 

 

1. A और P नाम वाले

PunjabKesari
इन दोनों अक्षरों वाले लोगों के बीच में बहुत प्यार होता है। अगर हम यूं कहें कि इनकी जोड़ी स्वर्ग से बनकर आई है तो उसमें कोई गलती बात नहीं होगी। A और P नाम वाले लोगों की आपसी समझ बहुत बढ़िया होती है। ये दोनों बिना कहे एक-दूसरे की बात समझ जाते हैं। आपसी प्यार और समझ की वजह से ही इनकी जोड़ी हर मुसीबत का डट कर सामना करती है। इस नाम वाले लोगों की जोड़ी हमेशा साथ में रहती है।

 

2. S और N नाम की जोड़ी

PunjabKesari
यह जोड़ी जीवनभर एक दूसरे के साथ रहते हैं। अपने पार्टनर के चेहरे पर खुशी लाने के दोनों ही अपने तरफ से पूरी कोशिश करते हैं। इनका रिश्ता दिल से दिल तक होता है। ये जोड़ी भी स्वर्ग से बन कर आती है। इनके प्यार की मिसाल लोग देते हैं। 

 

3. D और V नाम की जोड़ी

PunjabKesari
D और V नाम की जोड़ी एक-दूसरे पर बहुत विश्वास करते हैं। इनके बीच चाहे जितनी मर्जी प्रॉब्लम्स क्यों ना आ जाएं ये कभी अलग नहीं होते। इनका प्यार अटूट होता है। 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News