19 APRFRIDAY2024 3:19:45 PM
Nari

इन राशि की लड़कियों की नए साल में बदलेगी किस्मत!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Dec, 2019 02:14 PM
इन राशि की लड़कियों की नए साल में बदलेगी किस्मत!

साल 2019 खत्म होने को है और लोग 2020 का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। वैसे तो नया साल हर किसी के लिए उत्साह और खुशियां लेकर आता है लेकिन हम आपको कुछ ऐसी राशियों की लड़कियों के बारे में बताएंगे, जिनके लिए आने वाला साल कुछ खास होगा। चलिए जानते हैं साल 2020 में किन राशि की लड़कियों की चमकेगी किस्मत।

मकर राशि

मकर राशि की लड़कियां अनुशासित, ईमानदार और अपने काम के प्रति समर्पित स्वभाव से आने वाले साल में अपने लक्ष्य को जल्दी से हासिल करेंगी। उनकी मेहनत उन्हें हर काम में सफलता दिलाने का काम करेंगी। बात करें लव लाइफ की तो आपका अपने पार्टनर के साथ रिश्ता पहले से ज्यादा गहरा और मजबूत होगा।

Image result for capricorn zodiac sign,nari

कन्या राशि

जिनकी राशि कन्या है उनके लिए नया साल काफी बेहतरीन होगा। इन्हें पैसों से लेकर कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा। बात करें इनकी मेरिड लाइफ की तो वो बेहद रोमांटिक रहेंगी। अगर आप किसी को पसंद करते है तो नए साल में अपने दिल की बात उनसे जरूर करें। 

वृषभ राशि

इन राशि की लड़कियों को कुछ चीजों में बदलाव लाना अच्छा होगा। हर काम में पॉजीटिव रिजल्ट मिलने से आप पूरे साल उत्साहित रहेंगे। आपके जीवन में खुशियों के साथ प्यार भी आएगा। जिनकी शादी नहीं हुई उन्हें उनका मनचाहा पार्टनर मिलेगा। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ काफी अच्छी से बीतेगी। इन लोगों के लिए पूरा साल लक्की साबित होगा। 

Image result for couple pic,nari

सिंह राशि

अपने आकर्षण से सभी का दिल जीतने में माहिर सिंह राशि की लड़कियों के लिए 2020 साल रोमांच से भरा रहने वाला होगा। नई जॉब पाने के लिए की गई आपकी मेहनत नए साल में रंग लाएगी। नए नौकरी के भी ऑफर आएंगे। जो लोग कुंवारे हैं उनका इस साल शादी के बंधन में बंध जाने के काफी चांसिस हैं। 

Image result for office girl,nari

धनु राशि

धनु राशि के लोगों का नया साल काफी स्ट्रेस फ्री बीतेगा। इनकी मेहनत और लगन ऊंचाइयों के शिखर पर ले जाने का काम करेगी। यही नहीं, अगर आपके रिश्ते में कोई अनबन चल रही है तो वो भी अगले साल खत्म हो जाएगी।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News