19 APRFRIDAY2024 6:20:30 PM
Nari

मिडल क्लास केट की इस खूबी पर फिदा हो गए थे प्रिंस विलियम और फिर शुरू हुई लव स्टोरी

  • Updated: 26 May, 2018 09:41 AM
मिडल क्लास केट की इस खूबी पर फिदा हो गए थे प्रिंस विलियम और फिर शुरू हुई लव स्टोरी

ब्रिटेन के रॉयल कपल प्रिंस विलियम और केट मिडिलटन के बारे में कौन नहीं जानता हालांकि इनकी लव-स्टोरी के बारे में कम ही लोग जानते है। प्रिंस विलियम और केट की लवस्टोरी सबसे यूनिक और बेहद दिलचस्प है। 

2001 में सेंट एंड्रयूज यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करते समय दोनों पहली बार एक-दूसरे को मिले थे। केट एक मीडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती थी। केट हमेशा विलियम को बिना मेकअप के मिलती थी। केट की यही बात प्रिंस विलियम को बेहद पसंद थी। केट ने कभी भी प्रिंस को इंप्रेस करने की कोशिश नहीं की।  
PunjabKesari
अक्सर केट विलियम को स्विमिंग और रनिंग के लिए ज्वॉइन करती थी। अगर विलियम कोई लेक्चर भी मिस कर देते तो केट उनके लिए नोट्स लेती थी। इस दौरान दोनों ही अलग-अलग लोगों को डेट कर रहे थे। 

2002 में केट ने एक फैशन शो में हिस्सा लिया। शो में केट ने ब्लैक मिनी ड्रैस पहन रैंप वॉक किया। यहां से विलियम केट को और भी ज्यादा पसंद करने लगे। केट को किस करने के लिए विलियम आगे बढ़े लेकिन ब्वॉयफ्रैंड की वजह से केट ने उन्हें पीछे कर दिया। 2003 में दोनों फिर से सिंगल हो गए। इसके बाद केट विलियम की फ्लैटमेंच बनीं। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आए। 
PunjabKesari
विलियम और केट लिवइन रिलेशनशिप में रहने वाले पहले रॉयल कपल थे। 2007 में विलियम ने केट के साथ स्‍कॉटलैंड में न्‍यू ईयर सेलिब्रेशन में ज्‍वॉइन करने से मना कर दिया। दोनों की रिश्ते में दरार आ गई। ब्रेकअप के बाद केट ने अफसोस मनाने की बजाय अपना पूरी तरह से मेकअोवर कर लिया। 2010 में विलियम ने केट को उसी रिंग के साथ शादी के लिए प्रपोज किया जो उनकी मां डायना को पिता प्रिंस चार्ल्‍स ने पहनाई थी। 2011 में केट मिडिलटन शाही परिवार की बहू बनी।

 
मिडल क्लास #Kate की इस खूबी पर फिदा हो गए थे #PrinceWilliam और फिर शुरू हुई लव स्टोरी

#RoyalFriday: मिडल क्लास #Kate की इस खूबी पर फिदा हो गए थे #PrinceWilliam और फिर शुरू हुई लव स्टोरी #Katemiddleton #RoyalCouple #Lovestory #Liveinrelationship #Marriage

Posted by Nari on Friday, May 25, 2018

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News