25 APRTHURSDAY2024 8:39:30 AM
Nari

आयशा की तरह ईशा ने भी बिगाड़ लिए Lips, इन हीरोइनों की भी सर्जरी ने बदली सूरत

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 20 Nov, 2019 10:23 AM
आयशा की तरह ईशा ने भी बिगाड़ लिए Lips, इन हीरोइनों की भी सर्जरी ने बदली सूरत

बॉलीवुड या हॉलीवुड ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी हीरोइनें हैं जो खूबसूरत दिखने की चाह में सर्जरी का सहारा लेती है। अधिकतर दीवाज यह सर्जरी ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने या रंग को साफ करने या होठों को आकर्षक दिखाने के लिए करवाती है। हालांकि, कुछ को सर्जरी इतनी सही बैठती हैं कि व्यक्ति की रूप काया ही बदल जाती है लेकिन कईयों के लिए यह अभिशाप बन जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ईशा देओल एक स्टोर लॉन्चिंग इवेंट में पहुंची जहां उनका लुक काफी बदला-बदला नजर जिसकी वजह शायद उनकी लिप्स सर्जरी थी। 

दरअसल, इस दौरान उनके लिप्स काफी उभरे नजर आ रहे थे जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने लिप्स सर्जरी करवाई है जो चेहरे के फिचर्स को भी बिगाड़ रही है। मगर ईशा देओल के अलावा भी कई एक्ट्रेस है जो सर्जरी के चक्कर में अपना हूलिया बिगाड़ चुकी है। चलिए आज हम आपको इस पैकेज में उन्हीं एक्ट्रेसेज के बारे में बताते है।  

 

आयशा टाकिया

अभिनेत्रा आयशा टाकिया की प्यारी मुस्कान और खूबसूरत चेहरे को भला कौन भूला सकता है लेकिन खूबसूरत होंठ पाने की चाह में आयशा ने लिप सर्जरी क्या करवाई, जिसके बाद उनका तो पूरा हूलिया ही बदल गया। सर्जरी से पहले खूबसूरत दिखनेवाली आयशा का चेहरा सर्जरी के बाद बदसूरत सा लगने लगा।

PunjabKesari,nari

 

अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली अनुष्का शर्मा को लगता है कि अपने होंठ कुछ खास पसंद नहीं थे, जिस वजह से उन्होंने होंठों की लिप्स सर्जरी करवा ली। इस सर्जरी के बाद अनुष्का का चेहरा ही बदल गया और वो कुछ ऐसी दिखने लगीं।

PunjabKesari,nari

 

वाणी कपूर

‘बेफिक्रे’ में बेहद बोल्ड सीन्स से सुर्खियां बटोरने वाली वाणी कपूर ने भी खुद को आकर्षक दिखाने के चक्कर में लिप सर्जरी का सहारा लिया, लेकिन उनका ये मेकओवर दर्शकों को पसंद नहीं आया और उन्हें काफ़ी आलोचना भी झेलनी पड़ी।
 
श्रीदेवी

भले ही श्रीवेदी अब इस दुनिया में ना हो लेकिन उन्होंने भी अपने समय में खूबसूरते से लोगों को खूब दीवाना बनाया। बता दें कि
बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी ने एक नहीं बल्कि कई बार होंठों की सर्जरी करवाई लेकिन उनकी एक लिप सर्जरी ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई क्योंकि सर्जरी के बाद श्रीदेवी के होंठ खूबसूरत लगने के बजाय बदसूरत दिखने लगे थे और उनके होंठ का आकार भी काफ़ी अजीब दिखने लगा था।

राखी सावंत

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत आए दिन किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। राखी ने पहले ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी, फिर उन्हें लगा कि चेहरे की भी सर्जरी करा लेनी चाहिए और उन्होंने अपने चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी करवाई, लेकिन सर्जरी के बाद उनका चेहरा पहले से भी ज़्यादा बदसूरत लगने लगा।

PunjabKesari,nari

सोफिया हयात

'बिग बॉस' फेम सोफिया हयात ने लिप जॉब करवाया था। अब उनका चहेरा आर्टिफिशियल दिखने लगा है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी नाक और लिप्स की कॉस्मेटिक सर्जरी करवा चुकी हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में फेमस ऐश्वर्या भी इस लिस्ट में शामिल है। 1994 में विश्व सुंदरी का खिताब जीतने के बावजूद ऐश ने लिप सर्जरी करवाई है।

सारा खान

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सारा खान ने भी  लिप सर्जरी करवाई है जिसके चलते उनका चेहरे अलग नजर आने लगा था क्योंकि उनकी लिप्स सर्जरी ठीक नहीं रही और उनके होठ काफी उभरे नजर आने लगते जिसके चलके उन्हें लोगों ने खूब ट्रोल भी किया था।

PunjabKesari,nari

मौनी रॉय

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में अपना जलवा दिखा चुकी मौनी रॉय भी किसी से कम नहीं। जहां वो अक्सर अपने जीरो फिगर को लेकर ट्रोल होती है, वहीं एक बार वो लिप सर्जरी करवाकर भी बुरी फंस चुकी हैं। दरअसल, उनकी सर्जरी उनके लिप्स को चेहरे से ज्यादा मोटा दिखा रही थी।

कोइना मित्रा

 'अपना सपना मनी मनी', 'एक खिलाड़ी एक हसीना' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं कोइना ने Nose Job करवाया के अलावा  लिप सर्जरी करवाई जो उनके लिए काफी हार्मफुल साबित हुई। सर्जरी के बाद उनका करियर तबाह हो गया।


PunjabKesari,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News