02 DECWEDNESDAY2020 12:17:29 AM
Nari

'लक्ष्मी बाॅम्ब' का लगातार हो रहा विरोध, मेकर्स को लेना पड़ा यह बड़ा फैसला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Oct, 2020 02:15 PM
'लक्ष्मी बाॅम्ब' का लगातार हो रहा विरोध, मेकर्स को लेना पड़ा यह बड़ा फैसला

बाॅलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार अपनी आपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बाॅम्ब' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म विवादों में घिर गई हैं। करणी सेना ने फिल्म के टाइटल को लेकर कड़ा विरोध जताया है। फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के बाद मेकर्स ने एक बड़ा फैसला लिया है। उन्होंने फिल्म का नाम बदल दिया है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो फिल्म का नाम 'लक्ष्मी बाॅम्ब' से बदलकर 'लक्ष्मी' कर दिया गया है। फिल्म के डायरेक्टर सीबीएफसी के ऑफिस सेंसर सेर्टिफिकेट के लिए पहुंचे। जहां पर उन्होंने विचार चर्चा के बाद फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया। गौरतलब है कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर #BoycottLaxmmiBomb ट्रेंड करने लग गया था। फिल्म के नाम और कहानी को लेकर लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था। 

PunjabKesari

वहीं एक हिंदू सेना नाम के संगठन ने सूचना एंव प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर फिल्म का नाम बदलने की मांग की थी। इसके साथ ही फिल्म मेकर्स के खिलाफ हिंदू सेना ने उचित कार्रवाई करने की भी मांग की थी। सूचना एंव प्रसारण मंत्री को लिखे पत्र में हिंदू सेना ने लिखा था कि फिल्म के टाइटल 'लक्ष्मी बाॅम्ब' ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

PunjabKesari

राघव लाॅरेंस के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'लक्ष्मी' में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 9 नवंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी।

Related News