27 MAYWEDNESDAY2020 2:49:49 PM
Nari

बीमारी के कारण अस्पताल भर्ती हुई लता मंगेशकर, बॉलीवुड सेलेब्स ने मांगी दुआ

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 12 Nov, 2019 11:09 AM
बीमारी के कारण अस्पताल भर्ती हुई लता मंगेशकर, बॉलीवुड सेलेब्स ने मांगी दुआ

सुरो की महारानी लता मंगेशकर जी को रविवार देर रात मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रात के समय लता जी सांस लेने में काफी कठिनाई हो रही थी। जिस कारण उनकी सेहत को ध्यान में रखते हुए उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया।

PunjabKesari,nari

इसी बीच में खबर आ रही थी लता जी की हालात अब ठीक और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है लेकिन उनकी बहन ऊषा मंगेशकर ने एक इंटरव्यू में बताया कि , 'लता दीदी 90 वर्ष की हो चुकी हैं। अब वह ठीक हैं। डॉक्टर ने हमसे कहा कि अब हम उन्हें घर ले जा सकते हैं लेकिन हमने उनकी उम्र देखते हुए उन्हें अस्पताल में एक-दो दिन और रखने का फैसला किया है।' उन्होंने कहा कि लता जी को वायरल, बुखार और पेट की समस्या थी। अब उनकी हालात में सुधार है लेकिन घर पर उनका इलाज करना ठीक नहीं होगा इसलिए उन्हें एक या दो दिन अस्पताल में ही रखा जाएगा। 

 

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने ट्वीट करके लता जी के लिए दुआ मांगी है ताकि वह जल्दी ठीक हो जाए। हेमा मालिनी ने लिखा है- 'लता मंगेशकर जी के लिए प्रार्थना, जो अस्पताल में भर्ती हैं और खबर है कि उनकी हालत गंभीर है । भगवान उन्हें इस संकट से बाहर निकलने की शक्ति दें जिससे वो हमारे बीच बनी रहें। राष्ट्र की भारत रत्न, भारत की कोकिला लता जी के लिए दुआ करती हूं।'  

PunjabKesari,nari

28 सितंबर को लता मंगेशकर जी ने अपना 90 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। उन्होंने अब तक कई भाषाओं में हजार से अधिक गीत गाए है। वह भारत के सर्वेच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित हो चुकी हैं।
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News