21 OCTMONDAY2019 5:33:27 AM
Nari

पटौदी खानदान के दामाद के लिए करीना ने कही थी यह बात, बड़ा दिलचस्प था जवाब

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 May, 2019 07:21 PM
पटौदी खानदान के दामाद के लिए करीना ने कही थी यह बात, बड़ा दिलचस्प था जवाब

सोहा अली खान के पति और एक्टर कुणाल खेमू का आज जन्मदिन हैं। कुणाल पटौदी खानदान के दामाद है। 13 साल की उम्र में कुणाल ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। उन्होंने आमिर खान के साथ 'राजा हिंदुस्तानी' में काम किया था। उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट खूब नाम कमाया।  
PunjabKesari

1993 में  कुणाल ने महेश भट्ट की फिल्म 'सर' से डेब्यू किया था। फिल्म 'जख्म', 'भाई' और 'दुश्मन' जैसी फिल्मों से कुणाल ने बॉलीवुड में पहचान बनाई। कुणाल 7-8 साल फिल्मों से दूर रहे और बाद में हीरो बनकर लौटे। मेकर मोहित सूरी ने कुणाल को अपनी फिल्म 'कलयुग' में लॉन्च किया। कुणाल कई कॉमेडी फिल्मों में भी नजर आ चुके है।  

ऐसे बने पटौदी खान के दामाद

2015 में कुणाल ने पटौदी खानदान की बेटी सोहा अली खान से शादी की। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म 'ढूंढते रह जाओगे' के सेट पर हुई थी। पहले दोनों में दोस्ती हुई और फिर प्यार। शादी से पहले दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहें। एक इंटरव्यू में कुणाल ने कहा,  'हम दुनिया के लिए लिव इन रिलेशनशिप में नहीं रहे । इससे हम एक-दूसरे को अच्छे से समझ पाए।' 
PunjabKesari

कुणाल और सोहा की शादी पर करीना ने कही यह बात

कुणाल और सोहा की शादी से पहले एक इंटरव्यू के दौरान करीना से जब पूछा गया कि कुणाल और सोहा की जोड़ी कैसी है? और दोनों शादी करने वाला हैं तो करीना का जवाब काफी दिलचस्प था।

करीना ने कहा, 'सोहा और कुणाल की शादी की खबर सुनकर पूरी फैमिली और हमारे करीबी सभी बहुत खुश थे। करीना आगे कहती हैं कि सोहा और कुणाल के रिलेशन की सबसे अच्छी बात यह है कि दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश रहते हैं। इन्हें किसी तीसरे की जरूरत नहीं है। मैंने आजतक ऐसा कपल नहीं देखा है।' कुणाल और सोहा आज अपनी मैरिड लाइफ में खुश है दोनों की एक बेटी है इनाया। 

अब तक कर रहे करियर में संघर्ष

इंडस्ट्री में इतने साल गुजारने के बाद  भी कुणाल सोलो हीरो की इमेज नहीं बना पाएं। उनकी जितनी भी फिल्म रिलीज हुई, सभी में उनका रोल काफी छोटा था

Related News