02 APRTHURSDAY2020 11:43:00 PM
Nari

ग्लोइंग स्किन के लिए कृति खरबंदा को पसंद है ये चीजें

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 29 Nov, 2019 12:29 PM
ग्लोइंग स्किन के लिए कृति खरबंदा को पसंद है ये चीजें

बॉलीवुड एक ऐसा प्रोफेशन है जिसमें अपनी जगह बनाए रखने के लिए एक्टर्स को अपनी फिटनेस, स्किन और बालों का पूरा ध्यान रखना पड़ता है। बॉलीवुड में हाल ही कदम रखने वाली कृति खरबंदा ना सिर्फ फिट हैं बल्कि उनकी स्किन भी काफी अच्छी है। राज़: रिबूट में इमरान हाशमी के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली कृति ने एक इंटरव्यू में अपनी ग्लोइंग स्किन का राज बताते हुए कई बातें शेयर की, आइए हम भी जानते हैं उनके द्वारा ग्लोइंग एंड हेल्दी स्किन पाने के घरेलू तरीके...

Related image,nari

कृति खरबंदा ने बताया कि, “मैं हर सुबह, अपनी स्किन को मॉइश्चराइज करती हूं। मैं सनस्क्रीन लगाती हूं। इसके अलावा दिन में एक बार तो जरूर मैं फेस वॉश करती हूं। मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि अधिक फेस वॉश ना करूं। इतना वॉश करूं जितने में पोर्स में मौजूद गंदगी निकल जाए। इतना ही नहीं मैं सोने से पहले मेकअप हटाना कभी भी नहीं भूलती हूं। मेकअप के साथ सोना स्किन के लिए बेहद नुकसानदायक है, इसलिए मैं कोशिश करती हूं कि ऐसा ना करूं। इसके अलावा मैं नाइट सीरम और लिप बाम लगाना भी नहीं भूलती हूं।”

 

मस्कारा है बेहद पसंद

कृति ने इंचरव्यू में बताया कि मेकअप करते वक्त उन्हें मस्कारा लगाना बेहद पसंद है। मस्कारा के बाद उन्हें बालों को बांधकर रखना भी पसंद है। उन्हें नहीं पसंद की उनके बाल फेस को टच करें।

Image result for kriti kharbanda,nari

ब्यूटी आयकन हैं जूलिया रॉबर्ट्स

कृति खरबंदा अपना ब्यूटी आयकन जूलिया रॉबर्ट्स को मानती हैं। कृति को जूलिया दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक लगती हैं। कृति बाहर जाने से पहले अपने साथ हैंड सैनेटाइजर, हैंड मॉइश्चराइजर, मस्कारा, लिप बाम और सनग्लासेज रखना नहीं भूलतीं।

Related image,nari

हेयर केयर टिप्स

कृति हर दूसरे दिन अपने बाल धोती हैं। उनका मानना है कि बालों को टूटने और रफ होने से बचाने के लिए आप भी इस तरह रुटीन में बाल धोएं। ऐसा करने से आपके बाल बहुत कम टूटेंगे और समय से पहले रफ एंड व्हाइट भी नहीं होंगे। इसके अलावा कृति बालों और स्कैल्प पर अंडे का मास्क लगाती हैं और सप्ताह में एक बार ऑयलिंग करती हैं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News