15 OCTTUESDAY2019 4:47:10 PM
Nari

रेट्रो फैशन होगा Out, जानिए 2019 का लेटेस्ट ट्रेंड

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Jan, 2019 05:24 PM
रेट्रो फैशन होगा Out, जानिए 2019 का लेटेस्ट ट्रेंड

नए साल पर कुछ मेकअप व फैशन धीरे-धीरे पुराने होने लगते है और कुछ ट्रेंड्स डिवेलप होने लगते हैं। अगर बात साल 2019 की करें तो इस साल भी काफी ट्रेंड आउट और इन रहेंगे। अगर आप भी खुद को नए ट्रेंड से अप टू डेट रखना चाहती है तो आइए जानते इस साल फैशन और ब्‍यूटी ट्रेंड्स में कौन-कौन से बदलाव होंगे।

 

ब्राइट मेकअप - इन

साल 2019 में मेकअप से लेकर ड्रेस तक में ब्राइट कलर्स ट्रेंड में रहेंगे। पर्पल, ऑरेंज, रस्ट, पैरट ग्रीन, ब्लू जैसे कलर्स मेकअप किट में शामिल रहेंगे। लाइनर से लेकर आईशैडो में एमरल्ड ग्रीन का ट्रेंड खूब देखने को मिलेगा। इस साल सभी मेकअप प्रॉडक्ट्स नेचर से इंस्पायर्ड होकर यूज किए जाएंगे। अगर बात ड्रेसेज की करें तो इसमें फ्लोरल कलर्स, पिंक, रोज और ट्यूलिक इन रहेंगे। 

PunjabKesari

नेचुरल मेकअप - आउट

पिछले साल न्यूड मेकअप का ट्रेंड खूब देखने को मिला था जिसे आम लड़कियों से लेकर दीवाज ने फॉलो भी किया था। मगर इस साल यह ट्रेंड से बाहर रहेगा। 2019 में लाइट मेकअप कम ही देखने को मिलेगा। 

PunjabKesari

ऑर्गेनिक मेकअप - इन

इस साल हर्ब्स और मिनरल से तैयार किए ऑर्गेनिक मेकअप की डिमांड खूब रहेगी। ब्यूटी कॉस्मेटिक्स को प्लांट डाइज, एसेंशियल ऑयल, हर्ब्स और मिनरल्स से तैयार किया जाएगा। इससे स्किन हेल्दी रहती है।

PunjabKesari

रेट्रो हेयर स्टाइल - आउट

2018 में तो रेट्रो हेयरस्टाइल खूब ट्रेंड में रहा था लेकिन इस साल 60-70 के हेयर स्टाइल खास पसंद नहीं किए जाएंगे। फंकी लुक देने वाले ये हेयरस्टाइल काफी हद तक बाहर हो जाएगे। 

PunjabKesari

ईजी टू कैरी हेयर स्टाइल - इन

इस साल ईजी टू कैरी हेयर स्टाइल्स की डिमांड ज्यादा रहेगी क्योंकि बिजी लाइफस्टाइल के चलते हर कोई ऐसा हेयरस्टाइल कैरी करना पसंद करता है, जो यह बिना किसी मेहनत के आरानी से बन जाएं। ईजी टू कैरी हेयरस्टाइल्स के साथ-साथ बालों को कलर करवाने का ट्रेंड भी जोरो पर रहेगा। हेयर स्टाइल्स विक्टोरियन लुक से इंस्पायर्ड होंगे, जिसमें ऑरिजनल फ्लॉवर्स, आर्किड, रोज, लिली एक्सेसरीज के रुप में इस्तेमाल किए जाएगे। 

PunjabKesari

टेंपररी ब्यूटी - आउट

इस साल टेंपररी ब्यूटी प्रोसेस का चलन कम ही देखने को मिलेगा। लड़कियां 6 महीने और 2 महीने वाले ब्यूटी ट्रीटमेंट के बजाएं ज्यादा टाइम वाले ब्यूटी ट्रीटमेंट पसंद किए जाएंगे। 

PunjabKesari

आई मेकअप थीम - इन

साल 2019 में थ्री डी और फैंटसी आई मेकअप का ट्रेंड रहेगा। वहीं, पलकों की ऊपर डिफरेंट स्टाइल की पेंटिंग ट्रेंड में रहेगी जो पेड़, बटरफ्लाई, फ्लॉवर, बर्ड्स अन्य आदि से इंस्पायर्ड होकर बनाई जाएगी। बात आईमेकअप कलर की करें तो क्रिस्टल, स्पार्कल और ग्लिटर को खूब ट्रेंड देखने को मिलेगा। इसके अलावा ब्राइट कलर्स के साथ ड्रॉमेटिक आई मेकअप डिमांड में रहेगा। 

PunjabKesari

कैट आई - आउट

पिछले साल कैट आई मेकअप खूूब ट्रेंड में रहेगा। मगर इस साल इसे डिफरेंट कलरफुल आईलाइनर के साथ ट्राई किया जाएगा। ऑरिजनल कैट आइज व स्मोकी आइज कम पसंद की जाएगी। 

PunjabKesari

पील फेशियल - आउट

पील फेशियल करवाने से तुरंत ग्लो तो आता है लेकिन यह लंबे समय तक बरकरार नही रहता। इसके अलावा इसमें कई कैमिकल्स वाली चीजें मिली होती है जिस वजह से इसे खास अहमियत नहीं दी जाएगी।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News