23 OCTWEDNESDAY2019 5:33:44 AM
Nari

बिग बॉस 13 में आई पंजाब की कैटरीना कैफ, एक्टिंग से ज्यादा मोहतरमा लड़ाई के लिए फेमस

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Sep, 2019 03:30 PM
बिग बॉस 13 में आई पंजाब की कैटरीना कैफ, एक्टिंग से ज्यादा मोहतरमा लड़ाई के लिए फेमस

फेमस विवादित शो बिग बॉस 13 का आगाज हो चुका है। कल रात शुरू हुए इस शो में कई टीवी स्टार्स, मॉडल व टीवी एंकर ने घर में एंट्री ली। इस बार पंजाबी एक्ट्रेस भी बिग बॉस का हिस्सा बनी। जी हां, हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस शहनाज गिल की। खुद को पंजाबी कैटरीना कैफ कहने वाली शहनाज ने शो में आते ही सलमान खान का दिल जीत लिया। शहनाज ने सलमान को गले लगाया और उन्हें अपना फेवरेट एक्टर बताया। उन्होंने सलमान खान को बताया कि पंजाब में लोग उन्हें कैटरीना कैफ बुलाते हैं और ये कॉम्पलिमेंट उनके लिए बहुत खास है।

 

शो में आते ही किया सलमान को इंप्रेस

यही नहीं शहनाज ने खुद को कैटरीना कैफ बुलाने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि वह मोटी है इसलिए लोग उन्हें कैटरीना कैफ कहते है। शहनाज की बात का जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि उनकी गलतफहमी है और वह मोटी हैं। सलमान की बात सुनकर शहनाज इमोशनल हो गईं। शहनाज ने स्टेज पर उनके साथ खड़ी एंकर शेफाली बग्गा को बोलने भी नहीं दिया। उन्होंने दो मुकाबलों में एंकर शेफाली बग्घा को हरा दिया।

PunjabKesari

पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है शहनाज

शहनाज पंजाबी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस है। वह एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल व सिंगर भी है। चंडीगढ़ में जन्मी शहनाज को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। कम उम्र में ही उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा। 2015 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और म्यूजिक वीडियो शिव दी किताब में नजर आई। इस गाने को गुरविंदर ब्रार ने गाया था। गाना काफी हिट हुआ फिर शहनाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari

एक्टिंग के साथ सिंगिग भी करती हैं शहनाज

2019 में शहनाज ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री ली। उनकी पहली फिल्म Kala Sha Kala थी हालांकि फिल्म में वह लीड रोल में नही थी। फिल्म में मुख्य भूमिका में सरगुन मेहता और बिन्नू ढिल्लन थे। अपने बेहतरीन सिंगिंग के लिए फेमस शहनाज ने सरपंच और बरबरी जैसे गाने भी गाए। वो अपने गाने वहम को लेकर सुर्खियों में हैं।

विवादों को लेकर भी चर्चा में रहती है शहनाज

शहनाज विवादों को लेकर भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है। दरअसल उन्होंने पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के गाने को खराब बताया था। बता दें कि एक इंटरव्यू में शहनाज ने हिमांशी के गाने आई लाइक इट को सबसे बुरा गाना बताया था। यही नहीं, अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शहनाज ने हिमांशी के गाने की बुराई भी की थी। बता दें कि शहनाज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।

PunjabKesari

अब देखना होगा कि शहनाज बिग बॉस के घर में क्या धमाल मचाती है। वह शो जीत पाती भी है या नहीं।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News