09 APRTHURSDAY2020 11:14:45 AM
Nari

ब्यूटीशियन रिधिमा धवन से जाने ग्लोइंग स्किन के टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Dec, 2019 02:44 PM
ब्यूटीशियन रिधिमा धवन से जाने ग्लोइंग स्किन के टिप्स

ब्यूटीशियन रिधिमा धवन अपने ब्राइडल मेकअप और स्किन केयर के लिए काफी फेमस है। बात जब मेकअप की हो तो वह अच्छी क्वालिटी के प्रॉडक्ट्स यूज करने की सलाह देती हैं। क्रिएटिव और पैशेनेट  रिधिमा 'Being beautiful by being you' (जैसे हो वैसे रहो) में विश्वास रखती हैं। उन्होंने कुछ ऐसे ब्यूटी टिप्स दिए हैं, जो हर लड़की के लिए काम आ सकते हैं।

 

मेकअप और फैशन के लिए उनका प्यार हर तुलना से परे हैं क्योकि वह अपने नॉलेज व टैलेंट को अच्छी तरह से इस्तेमाल कर ब्राइड्स का ब्यूटी व हेयर मेकओवर करती हैं, जो वाकई काबिले तारिफ है। वह क्वांटिटी से ज्यादा क्वालिटी पर ध्यान देती हैं और वह अपना एक्सपीरिएंस इस्तेमाल कर कस्टमर के कम्फर्ट का भी ध्यान रखती हैं।

PunjabKesari

वो ऐसा मानती हैं कि हर ओकेशन या इवेंट का अपना एक परफेक्ट लुक होता है। अगर उनके बेसिक ट्रिक की बात करे तो वह स्किन कलर के हिसाब से ही सही बेस का इस्तेमाल करती हैं। मौसम, फाउंडेशन का लाइट या हैवी होना उनका मेकअप करने का सही पैमाना है।

 

फ्लॉलेस लुक बनाने के लिए वह मेकअप से पहले स्किन को अच्छी तरह से प्रिपेयर करती हैं। वह फीचर्स के अनुसार सही प्रकार के मेकअप का यूज करती हैं। साथ ही वह लड़कियों की सिंपलिसिटी को भी अच्छी तरह डिफाइन करती हैं।

 

मेकअप इन्फ्लुएंसर होने के नाते, उनका मानना ​​है कि स्वस्थ भोजन और स्वस्थ जीवन शैली बनाकर अपनी त्वचा को हैल्दी व ग्लोइंग बनाया जा सकता है। त्वचा को हर समय अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखना और सकारात्मकता बनाए रखना उसके फ्लॉलेस मेकअप लुक के कुछ ट्रिक्स हैं, जिन्हें वह अपने हर कस्टमर के साथ शेयर करती हैं।

Ridhima Dhawan

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News