23 OCTWEDNESDAY2019 5:19:04 AM
Nari

राशि खोलेगी राज, रिलेशनशिप में किस चीज को अहमियत देती हैं लड़कियां!

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 01 Oct, 2019 01:32 PM
राशि खोलेगी राज, रिलेशनशिप में किस चीज को अहमियत देती हैं लड़कियां!

हर किसी का स्वभाव, सोचने का तरीका और पसंद-नापसंद अलग-अलग होती है। उसी तरह रिलेशनशिप को लेकर हर किसी का नजरिया भी अलग होता है। जहां कुछ लड़कियां अपने पार्टनर के साथ शांति से वक्त बिताना चाहती हैं वहीं कुछ को एडवेंचर पसंद होता है। आज हम आपको राशि के हिसाब से बताएंगे कि आपकी गर्लफ्रेंड रिलेशनशिप में किस चीज को ज्यादा अहमियत देती हैं।

 

मेष राशि (Aries Sign)

मेष राशि की लड़कियां स्वभाव से काफी रोमांटिक होती हैं और यह अपने पार्टनर के साथ हर पल को खूबसूरत बनाना चाहती हैं। यह अपने पार्टनर को खुश करने में काफी ध्यान देती हैं क्योंकि इनके लिए उनकी खुशी ही ज्यादा मायने रखती हैं।

PunjabKesari

वृषभ राशि (Taurus Sign)

इस राशि की लड़कियों के लिए रिलेशनशिप में जो चीज सबसे ज्यादा मायने रखती हैं वो है वफादारी। यह न खुद पार्टनर के प्रति वफादार होती है बल्कि इन्हें अपने पार्टनर से भी यही उम्मीद होती हैं। आपके लिए रिलेशनशिप में प्यार और विश्वास सबसे ज्यादा अहम होता है।

मिथुन राशि (Gemini Sign)

आपकी क्रिएटिविटी आपके रिश्ते को इंटरस्टिंग बनाती है। आप अपनी हर प्रॉब्लम का सल्यूशन क्रिएटिव अंदाज में ढूंढ लेती हैं। यही कारण है कि आपका रिश्ता हमेशा स्मूद चलता है। हालांकि आपके लिए यह भी काफी मायने रखता है कि पार्टनर इसमें आपका साथ दे।

कर्क राशि (Cancer Sign)

कर्क राशि के लिए सबसे ज्यादा जरूरी है प्यार। आपके लिए पार्टनर को अपना प्यार जताना और उनसे गहराई तक जुड़ना ज्यादा अहम होता है। आप पार्टनर की जिंदगी में ऐसी जगह बनाना चाहती हैं, जिसे कोई दूसरा न ले सके। प्यार आपके लिए जिंदगी की सबसे खास दौलत है।

सिंह राशि (Leo Sign)

सफलता आपके लिए सबसे ज्यादा अहमियत रखती है और बात जब रिलेशनशिप की आती हैं तो आप पार्टनर से इसमें उनका साथ मांगती हैं।

PunjabKesari

कन्या राशि (Virgo Sign)

आपके लिए पार्टनर की सोच और उनका रवैया काफी मायने रखता है, फिर दुनिया आपके बारे में क्या सोचती है इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ता। जब तक आप अपनी पार्टनर की नजरों में अच्छा कर रही हैं, तब तक आपके लिए सब ठीक है।

तुला राशि (Libra Sign)

पर्सनल हो या प्रोफेशनल, तुला राशि की लड़कियां अपने बेस्ट देने की कोशिश करती हैं। इनके लिए बहुत जरूरी होता है कि हर चीज बैलेंस रहें। आपको रिश्ते में शांति और सुकून चाहिए होता है।

वृश्चिक राशि (Scorpio Sign)

पार्टनर के साथ हर पल को जीना इनके लिए सबसे ज्यादा मायने रखता है। आप किसी भी पल को रोकर या दुखी होकर बर्बाद नहीं करना चाहतीं। आप अपने अंदर के पैशन को सबसे ज्यादा वैल्यू देती हैं।

धनु राशि (Sagittarius Sign)

इनके लिए जिंदगी में वैराइटी होना बात जरूरी है। जब बात रिलेनशिप की आती है तो यह उसमें भी वैराइटी ढूंढने लग जाती है। आपके लिए जिंदगी के हर रंग को अनुभव करना जरूरी है इसलिए आप पार्टनर के साथ एंडवेंचर ट्रिप प्लान करती रहती हैं।

PunjabKesari

मकर राशि (Capricorn Sign)

बेहद मेहनती, सुलझी हुई होने के साथ-साथ इस राशि की लड़कियां महत्वकांशी भी होती हैं। अपने पार्टनर को लेकर इस राशि के लड़कियां बहुत सारे सपने देखती है।

कुंभ राशि (Aquarius Sign)

आप बेहद दयालु और अच्छे दिल की इंसान हैं और अपने पार्टनर में भी यही खूबियां ढूंढने की कोशिश करती हैं। इस राशि की लड़कियां सामाजिक तौर पर बेहद सक्रिय होती है और अपने रिश्ते में शांति व प्यार बनाए रखती हैं।

मीन राशि (Pisces Sign)

इस राशि की लड़कियां अपने पार्टनर से आजादी की उम्मीद रखती हैं। रिश्ते में किसी भी तरह की बाऊंडेशन इन्हें पसंद नहीं होती। आप ऐसी जिंदगी के बारे में सोच भी नहीं सकतीं, जहां आपको हर काम पूछ कर करना पड़े या किसी तरह की कोई पाबंदी हो।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News