09 DECMONDAY2019 2:39:27 AM
Nari

44 साल की सुष्मिता सेन यंग दिखने के लिए करती हैं ये काम

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 19 Nov, 2019 02:49 PM
44 साल की सुष्मिता सेन यंग दिखने के लिए करती हैं ये काम

मिस यूनिवर्स के सफर से लेकर खुद को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर स्थापित करने के सफर में सुष्मिता ने अपनी खूबसूरती को हमेशा ही बरकरार रखा है। इस बढ़ती हुई उम्र में भी वह खूबसूरत दिखने के साथ बहुत सिंपल रहती है। अगर आप भी सुष्मिता की तरह ग्लोइंग स्किन पाना चाहते है तो चलिए बताते है आपको उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट

लेती है पूरी नींद

अपनी स्किन को जवां और सुंदर बनाए रखने के लिए सुष्मिता हैवी वर्किंग शेड्यूल के बाद भी रात के समय में पूरी नींद लेती है। सुष्मिता का कहना है कि रात के समय अच्छे से नींद लेने से त्वचा अच्छे से रिपेयर हो जाती है।

पपीता और संतरा

कुदरती निखार पाने के लिए सुष्मिता पपीते और संतरे का रस मिक्स करके रोज अपने चेहरे पर लगाती हैं। चेहरे को स्क्रब करने के लिए वह बेसन और मलाई का इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही बॉडी को डिटॉक्स करने के लिए सुष्मिता नीबू और शहद का पानी पीती हैं। इसके साथ ही वह खून और त्वचा को साफ रखने के लिए नीम और शहद का रस लेती है।

 

PunjabKesari,nari

मेकअप

सुष्मिता की पहचान डस्की ब्यूटी से भी है। वह घर से बाहर निकलते समय अपने साथ लिप बाम, मॉइश्चराइजर और गुलाब जल जरूर रखती हैं। वह चेहरे को हाइलाइट करने के लिए मेकअप करती है। इसके साथ ही स्किन को रिपेयर करने के लिए वह रात को सोने से पहले अपना मेकअप जरुर उतारती है।

खूब पानी पीएं

त्वचा को न केवल बाहर से बल्कि अंदर से भी साफ रखना बहुत ही जरुरी होता है। इसलिए सुष्मिता काफी मात्रा में पानी पीती है। इससे चेहरे पर ग्लो भी बरकरार रहता है।

 

PunjabKesari,nari

फ्राइड फूड से दूरी

सुष्मिता तले हुए खाने से दूरी बना कर दिन की शुरुआत बादाम और दूध के साथ करती है। इसके साथ ही फ्रैश जूस भी उनकी डाइट का हिस्सा है।

मेकअप

सुष्मिता अपनी आंखों पर chanel automatic liquid liner इस्तेमाल करती हैं। इसके साथ ही अपने बालों पर वह नियमित ऑयलिंग भी करती हैं। 

Related News