25 APRTHURSDAY2024 8:07:51 PM
Nari

दीपिका के स्पोर्ट शूज तो आलिया के सैंडल्स ने बटोरी लाइमलाइट, कीमत तो करेगी हैरान

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 15 Sep, 2019 04:49 PM
दीपिका के स्पोर्ट शूज तो आलिया के सैंडल्स ने बटोरी लाइमलाइट, कीमत तो करेगी हैरान

लड़कियां बॉलीवुड हसीनाओं के आउटफिट से आइलिया लेती हैं इसमें कोई शक नहीं हैं, मगर उनका ड्रेसिंग काफी लग्जरी भी होता है। आए दिन किसी न किसी हसीना के आउटफिट या फुटवियर की कीमत चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट व दीपिका पादुकोण अपने शूट को लेकर सुर्खियों में आ चुकी हैं। जहां दीपिका के  स्पोर्ट शूज की कीमत बजट में बताई जा रही हैं, वहीं आलिया की लग्जरी हील काफी खबरों में आ रही हैं। 

PunjabKesari

हाल ही में दीपिका पादुकोण एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां उन्होंने नियोन कलर की हाई नेक कार्डिगन के साथ ब्लू कलर का ट्रैक पैंट पहना जिसके उन्होंने बड़े हुप्स और मैट्रिक्स सनग्लासेस कैरी किए, वहीं दीपिका ने अपने लुक को स्पोर्ट शूट के साथ कंप्लीट किया जोकि लाइमलाइट में भी आ गए। 

PunjabKesari

दरअसल, इस दौरान दीपिका ने टॉप से मैचिंग नियोन कलर के स्टाइलिश स्पोर्ट शूज पहनें जोकि Nike ब्रांड के हैं। खास बात है कि इन Nike Air Max 270 React (Bauhaus)  शूज की कीमत लगभग 12,995 रुपए है जोकि आपके बजट में हैं। 

PunjabKesari

वहीं आलिया भट्ट हाल ही में स्पॉट हुई जब उन्होंने रानी पिंक मैक्सी स्टाइल ड्रेस पहनी और उनके साथ सैंडल्स कैरी किए। आलिया के इन सैंडल्स की कीमत भी चर्चा में आ गईं। आलिया के क्रीम कलर के ट्रांसपैरेंट फुटवियर की कीमत 50 हजार रुपए बताई जा रही हैं जोकि इटालियन ब्रांड Neous के हैं। आपतो बता दें कि स्पोर्ट शूट व ट्रांसपैरेंट फुटवियर काफी ट्रेंड में है, जिनको आप भी अपने वॉर्डरोब का हिस्सा बना सकते हैं। 

 

Related News