17 JUNMONDAY2019 8:42:55 PM
Nari

एक अहसास ने बदल दी थी किरण की जिंदगी, दूसरी शादी के बाद नहीं बन पाई मां

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 14 Jun, 2019 09:28 AM
एक अहसास ने बदल दी थी किरण की जिंदगी, दूसरी शादी के बाद नहीं बन पाई मां

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद किरण खेर आज अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। 14 जून 1955 को सिख परिवार में जन्मी किरण ने चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई पूरी की। चंडीगढ़ में ही उन्होंने थिएटर करना शुरू किया। किरण खेर एक्टर अनुपम खेर की पत्नी हैं। उनकी अनुपम से दूसरी शादी थी।

किरण और अनुपम की लवस्टोरी

दोनों चंडीगढ़ के थियेटर ग्रुप का हिस्सा थे। किरण और अनुपम दोस्त बन गए थे और प्ले के लिए कई बार साथ सफर भी करते थे। बाद में किरण ने मुंबई जाकर साल 1979 में एक अमीर बिजनेसमैन गौतम बेरी से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा हुआ जिसका नाम सिकंदर है लेकिन किरण और गौतम के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। वही अनुपम की शादीशुदा लाइफ भी अच्छी नहीं चल रही थी। शादी के बाद भी किरण और अनुपम अच्छे दोस्त थे। किरण ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'हम नादिरा बब्बर के प्ले के लिए कलकत्ता जा रहे थे। जब अनुपम कमरे से जा रहे थे तब उन्होंने मुड़कर मुझे देखा और तब हम दोनों को कुछ महसूस हुआ।'
PunjabKesari

दूसरी शादी से मां नहीं बन पाई किरण

किरण ने बताया था, 'अनुपम आए और उन्होंने मेरा दरवाजा खटखटाया और कहा कि मुझे तुमसे बात करनी है। अनुपम ने कहा कि मुझे लगता है मुझे तुमसे प्यार हो गया है। तभी अचानक सब कुछ बदल गया, हमारी केमिस्ट्री और बेहतर हो गई। इसके बाद मैंने गौतम को तलाक देकर अनुपम से शादी कर ली।' दोनों ने गुडगांव में शादी की थी जो कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी जिसमें दोनों के थिएटर के दोस्त शामिल हुए थे।  दूसरी शादी के बाद किरण खेर मां नही बन पाई। 
PunjabKesari

फिल्म देवदास से मिली थी पहचान 

फिल्मी करियर की बात करें तो साल 1973 में उन्होंने पंजाबी फिल्म 'असर प्यार दा' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सरदारी बेगम फिल्म की। फिल्म देवदास से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम किया। फिल्मों के अलावा किरण राजनीतिक में भी काफी एक्टिव है। वह 2014 में चंडीगढ़ से सांसद चुनी गई थी। 

Related News

From The Web

ad