18 APRTHURSDAY2024 11:45:28 PM
Nari

स्टाइलिश Denim Dress में स्पॉट हुई कियारा, वायरल हुई तस्वीरें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Dec, 2019 03:54 PM
स्टाइलिश Denim Dress में स्पॉट हुई कियारा, वायरल हुई तस्वीरें

फिल्म फ़गली से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में लिया जाता हैं। वह अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुई हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आती हैं।

nari

कियारा अपनी आने वाली नई फिल्म 'गुड न्यूज़' को लेकर आए- दिन सुर्खियों में रहती है। जिसके प्रमोशन को लेकर वह बेहद ही बिजी हैं। हाल ही में वह एक इवेंट के दौरान नजर आई। जिसके तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

nari

इन तस्वीरों में कियारा बेहद सुंदर और क्यूट दिखाई दे रही हैं। उनका अलग अंदाज से पोज देना फैंस को अपनी ओर खींचने का काम करता है। अगर उनकी ड्रेस की बात करें तो वह नेवी ब्लू कलर के डिजाइनर सूट में काफी ग्रेसफुल और खूबसूरत लग रही थी।

nari

बता दें उनकी फिल्म 'गुड न्यूज़' में वह पंजाब के मशहूर एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ की को-स्टार के रूप में नजर आएंगी।  वे दोनों पति-पत्नि के किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहें हैं। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं और लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म में इन दोनों के साथ अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News