18 AUGSUNDAY2019 3:10:37 AM
Nari

रेड लहंगे के साथ सेक्सी ब्लाउज पहने रैंप पर उतरी कियारा, नेकलेस ने लूटी लाइमलाइट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jul, 2019 12:26 PM
रेड लहंगे के साथ सेक्सी ब्लाउज पहने रैंप पर उतरी कियारा, नेकलेस ने लूटी लाइमलाइट

दिल्ली के ताज होटल में कल India Couture Week 2019 शुरू हो चुका है जोकि 28 जुलाई तक चलेगा। इस शो की ओपनिंग डिजाइनर अमित अग्रवाल ने अपनी कलैक्शन से की, जिसकी शो स्टॉपर रही बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी।

PunjabKesari

कियारा आडवाणी ने अपनी खूबसूरती से रैंप पर सबका दिल जीत लिया। कियारा रेड कलर का लहंगा पहनकर रैंप पर उतरी। उन्होंने रेड डिप नेक ब्लाउज के साथ मैंचिग रेड लहंगा वियर किया था, जिसमें वह Gorgeous लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को ग्रीन कलर के स्टेटमेंट नेकलेस से टीम अप किया था। लाइट मेकअप व स्ट्रेट हेयर उनके लुक को पूरा कर रहे थे। 

PunjabKesari

अपने आउटफिट के बारे में बताते हुए कियारा ने कहा कि अमित द्वारा डिजाइनर किया हर आउटफिट यूनिक होता है और मुझे उनके डिजाइन किए आउटफिट्स काफी पसंद है। वही जल्द ही दुल्हन बनने वाली लड़कियों को कियारा ने टिप्स देते हुए कहा कि वह अपने स्पेशल डे पर एेसा आउटफिट वियर करें जो खूबसूरत होने के साथ-साथ लाइट वेट भी हो ताकि आप अपने दिन को खुलकर एन्जॉय करें। कियारा ने कहा कि वह भी अपनी शादी में कुछ एेसा आउटफिट ही वियर करेगी। 

PunjabKesari

अब बात करते हैं अमित अग्रवाल की कलैक्शन की। डिजाइनर अमित अग्रवाल की कलैक्शन का नाम 'Lumen' था, जिसमें उन्होंने अलग-अलग तरह की एम्बॉयडरी के साथ वर्क किया गया। उनकी कलैक्शन में लाइट व डार्क दोनों कलर्स का इस्तेमाल बखूबी किया गया। 

PunjabKesari

बात करें कियारा आडवाणी की तो वह इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह को लेकर लाइमलाइट में है। यह फिल्म पिछले महीने रिलीज हुई है जिसमें कियारा के साथ शाहिद कपूर है। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और इसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। फिल्म की सफलता के बाद शाहिद और कियारा की किस्मत भी बुलंदी पर है। जहां शाह‍िद कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है वहीं दूसरी तरह प्रीत‍ि के रोल में नजर आईं कियारा आडवाणी को भी कई बडी फिल्मों के ऑफर मिले हैं।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News

From The Web

ad