14 OCTMONDAY2019 12:18:25 PM
Nari

फेंगशुई टिप्स: घर में चाहिए खुशहाली तो सही दिशा में रखें लाफिंग बुद्धा

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 11 Oct, 2019 02:29 PM
फेंगशुई टिप्स: घर में चाहिए खुशहाली तो सही दिशा में रखें लाफिंग बुद्धा

घर हो या दुकान, बुद्धा की मूर्ति रखने से सकारात्मकता बढ़ती है और नुकसान होने की संभावनाएं कम हो सकती हैं। आज हम बात करेंगे 6 अलग-अलग तरह के लाफिंग बुद्धा के बारे में जिन्हें घर में रखने से आप जीवन की तमाम परेशानियों से छुटकारा पा सकेंगे।

Image result for 6 different kind of laughing buddha,nari

फेंगशुई के अनुसार मार्किट में आपको 6 तरह के लॉफिंग बुद्धा मिल जाएंगे। आप अपनी इच्छा के मुताबिक लाफिंग बुद्धा को अपने घर रख सकते हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन सा बुद्धा आपकी किस परेशानी का हल है...

हाथ ऊपर किए हुए लाफिंग बुद्धा

बिजनेस में तरक्की पाने के लिए दुकान पर दोनों हाथ ऊपर किए हुए लॉफिंग बुद्धा की मूर्ति रखनी चाहिए। इससे आपका काम दिनों-दिन बड़ता चला जाएगा।

लेटे हुए लाफिंग बुद्धा

लेटे हुए लॉफिंग बुद्धा घर में रखने से आपको दुर्भाग्य से छुटकारा मिलता है। साथ ही इस भागदौड़ भरे जीवन में कुछ पल आराम से बिताने को भी मिलते हैं।

Related image,nari

बैठे हुए लाफिंग बुद्धा

इन 6 तरह के लाफिंग बुद्धा में बच्चों के साथ बैठे लॉफिंग बुद्धा भी आपको मार्किट में मिल जाएंगे। जो लोग संतान सुख से वंचित हैं उनके लिए घर पर बच्चों के साथ बैठे लॉफिंग बुद्धा को रखना शुभ होता है।

ध्यान मुद्रा वाले लाफिंग बुद्धा

मानसिक शांति और घर के वातावरण को शुद्ध करने के लिए ध्यान मुद्रा में बैठे लॉफिंग बुद्धा को रखना चाहिए। इसे घर में रखने से बड़ो से लेकर बच्चों तक का स्वभाव शांत रहता है।

Image result for,nari

नाव पर बैठे लॉफिंग बुद्धा

नाव पर बैठे लॉफिंग बुद्धा को घर पर रखने से सभी तरह की बाधाएं दूर हो सकती है। इस लाफिंग बुद्धा को रोजाना देखने से आपकी विदेश यात्रा का सपना भी पूरा होता है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News