24 APRWEDNESDAY2019 3:51:33 AM
Nari

तलाक के बाद नए ब्वॉयफ्रैंड को कर रहे हैं डेट तो ध्यान में रखें 5 बातें

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 15 Nov, 2018 11:03 AM
तलाक के बाद नए ब्वॉयफ्रैंड को कर रहे हैं डेट तो ध्यान में रखें 5 बातें

प्यार और विश्वास खत्म हो जाए तो रिश्ता अपने आप टूट जाता है। ऐसा ही पति-पत्नी के रिलेशन में भी होता है, जब एक-दूसरे को समझना लंबे समय से मुश्किल हो जाए तो तलाक लेने का ऑप्शन बेहतर समझा जाता है। तलाक लेने से, दोनों ही तरफ दिल को ठेस तो पहुंचती है हालांकि इस गम से उभरने के लिए कुछ लोग नए पार्टनर का हाथ पकड़ लेते हैं। शादी टूटने के बाद खुद को दोबारा दूसरा मौका देना गलत नहीं है लेकिन तलाक के बाद पहली डेट पर जाने से पहले कुछ बातों का ख्याल रखना भी बहुत जरूरी है।

 

तलाक के बाद डेटिंग के टिप्स
1. मानसिक रूप से हो तैयार

डेटिंग पर जाने से पहले आप खुद को मानसिक रूप से तैयार कर लें। अगर आप नए रिश्ते में बंधने के लिए तैयार हैं तो ही डेटिंग के लिए जाएं।

PunjabKesari

2. अतीत के बारे में बताएं
पहली डेट में ही अपने पार्टनर को अतीत के बारे में साफ-साफ बता दें। इससे आपको आगे चलकर किसी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी इसलिए बेहतर होगा कि आप उन्हें पहले ही सबकुछ बता दें।

 

3. बच्चों का रखें ध्यान
अगर आपके पास बच्चे हैं तो उन्हें ध्यान में रखकर ही कोई कदम उठाएं। तलाक के बाद उसी व्यक्ति को डेट करें, जिससे आपको और बच्चों को भावनात्मक सुरक्षा भी मिलें।

PunjabKesari

4. ड्रेसिंग का रखें ध्यान
पहली डेट पर शॉर्ट्स और खुले कपड़े पहनकर बिलकुल न जाएं। डेटिंग के लिए अच्‍छे व स्‍मार्ट ड्रेस का चुनाव करें।। ज्‍यादा सेक्‍सी ड्रेस को प्राथमिकता न दें क्योंकि ऐसे कपड़े सामने वाले को आपके बारे में गलत संदेश दे सकते है।

 

5. सही जगह का चुनाव
डेटिंग के लिए शांत रेस्टोरेंट का चुनाव करें, जिससे की आप दोनों कंफर्टेबल फील कर सकें। पब्लिक प्‍लेस और भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाने से आप एक-दूसरे से अच्‍छी तरह बात नहीं पायेंगे।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad