23 OCTWEDNESDAY2019 7:27:08 AM
Nari

KBC11: अपनों का साथ छूटने के बाद भी नहीं हारी दीपज्योति, जानिए क्या है इनकी दर्दभरी कहानी

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Oct, 2019 12:28 PM
KBC11: अपनों का साथ छूटने के बाद भी नहीं हारी दीपज्योति, जानिए क्या है इनकी दर्दभरी कहानी

जिदंगी में कई बार ऐसी घटनाएं होती है जो कि व्यक्ति को तोड़ने की कोशिश करती है लेकिन कुछ व्यक्ति उनसे लड़ कर जीवन में आगे बढ़ते है। इसी की मिसाल है केबीसी 11 में पहुंची दीपज्योति। दीपज्योति की जिदंगी में कई बार ऐसी घटनाएं हुई जिन्होंने उन्हें तोड़ने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने कभी हार नही मानी। उनकी कहानी सुनकर खुद अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो गए। दीपज्योति की कहानी उन लोगों के लिए एक मिसाल है जो कि अपने जीवन से हार मान चुके हैं। चलिए बातते है आपको दीपज्योति के अब तक के जीवन सफर के बारे में....

PunjabKesari,nari

पिता के बाद भाई ने भी छोड़ा साथ

शो के दौरान दीपज्योति ने  बताया कि उनके पिता को बिजनेस में काफी नुकसान हो रहा था जिस कारण वह घर छोड़ कर चले गए। इतना ही नहीं इसके बाद उनके बड़े भाई की भी मौत हो गई। इसके बाद भी उसने जीवन में कभी हार नहीं मानी व खुद को कभी कमजोर नहीं होने दिया। इन सब के बाद उन्होंने केबीसी तक का सफर तय।

दीपज्योति इस समय एक शिक्षिका है इसके साथ ही वह खुद भी पढ़ाई करती हैं। बच्चों को पढ़ने के साथ वह अपनी पढ़ाई का सपना भी पूरा कर रही हैं।



शो के नए टीचर में दीपज्योति के साथ माधुरी असाती व सुरभि दवे को मां दुर्गा के 3 रुपों के बारे में बताकर परिचित करवाया गया। जिसमें दीपज्योति एक बेटी है तो माधुरी अपने पिता को गर्वित महसूस करवाना चाहती हैं। वहीं तीसरी महिला सुरभि ने अकेले ही अपने दम पर अपने बेटे को पाला हैं व जीवन में आने वाली मुश्किलों का सामना करते हुए आगे बढ़ रही हैं।

PunjabKesari,nari

प्रोग्राम के दौरान अमिताभ बच्चन उनसे 50 लाख का सवाल पूछते हुए दिखाई दे रहे है। उम्मीद है कि दीपज्योति प्रोग्राम में से अच्छी धनराशि जीत कर ले कर जाएंगी।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News