22 AUGTHURSDAY2019 11:11:38 AM
Nari

Relationship! सारा को डेट पर ले जाने से पहले Kartik पूरी करेंगे सैफ की 1 शर्त

  • Edited By Isha,
  • Updated: 11 Feb, 2019 07:56 PM
Relationship! सारा को डेट पर ले जाने से पहले Kartik पूरी करेंगे सैफ की 1 शर्त

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन कॉफी विद करण में पहुंचे जहां कार्तिक ने सारा अली खान से डेट पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा कि वह सारा के पिता यानि सैफ अली खान की शर्त पूरी करने की कोशिश कर रहे हैं। गौरतलब है कि कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन गेस्ट थे। इस प्रोग्राम में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से डेट पर जवाब दिया। कार्तिक आर्यन ने बताया कि वह सारा अली खान को डेट पर ले जाने वाले हैं। उन्होंने कहा कि वह डेट पर जाने के लिए पैसे जमा कर रहे हैं इसके अलावा कार्तिक अनन्या पांडे से डेट करने पर भी बात की।
PunjabKesari
शो के गेस्ट करण जौहर ने कहा कि सारा अली खान ने इस शो में कहा था कि वह तुम्हें डेट करना चाहती हैं। अब तुम दोनों का क्या स्टेट्स है। कार्तिक ने इस पर कहा कि इस शो में सारा के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो। ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं। कार्तिक ने कहा- वह एक राजकुमारी हैं। उसे डेट पर ले जाने के लिए मुझे पैसे कमाने होंगे। इस पर करण जौहर ने चुटकी लेते हुए कहा कि यही वजह है तुम सारा अली खान की जगह अनन्या पांडे को डेट पर ले जाना चाहते हो।
PunjabKesari
क्या था पूरा मामला
सैफ अली खान कॉफी विद करण में अपने पिता सैफ अली खान के साथ आई थीं। इस शो के रैपिड फायर राउंड में करण जौहर ने पूछा था कि वह किसे डेट करना चाहती हैं। इस पर सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन का नाम लिया था। सारा का जवाब सुनकर सैफ अली खान ने कहा था कि- क्या उसके पास पैसे हैं? अगर उसके पास पैसे हैं तो वह तुम्हें ले जा सकता है।

Related News

From The Web

ad