26 MARTUESDAY2019 12:39:41 AM
Nari

करीना ने दी सारा को डेटिंग की परमिशन, ऐसा था कार्तिक का रिएक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 03 Mar, 2019 03:15 PM
करीना ने दी सारा को डेटिंग की परमिशन, ऐसा था कार्तिक का रिएक्शन

भले ही करीना सारा की सगी मां ना हो लेकिन दोनों का रिश्ता मां-बेटी से भी बढ़कर हैं। सारा करीना की दी हर एडवाइस फॉलो करती हैं फिर बात चाहे फिल्मों की हो या रियल लाइफ की। जी हां, कुछ समय पहले करीना ने सारा को अपने डेब्यू फिल्म केदारनाथ के लीड हीरो सुशांत सिंह राजपूत से दूर रहने की सलाह दी थी। वहीं गॉसिप के गलियारों में ऐसी खबरें है कि करीना ने सारा को कार्तिक के साथ डेट पर जाने के लिए परमिशन दे दी है।

PunjabKesari

दरअसल, सारा ने करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' में कार्तिक आर्यन के साथ डेट पर जाने की इच्छा जताई थी लेकिन शायद कार्तिक को यह बात मजाक लगी। मगर सारा के पापा सैफ अली खान ने उस वक्त कहा था कि अगर वो पैसे वाला हो तो ठीक है। 

PunjabKesari

जब करीना कपूर से पूछा गया कि सारा अली खान, कार्तिक को डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, 'कार्तिक आर्यन बेहतरीन इंसान है। मुझे लगता है कि दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी होगी। शायद दोनों साथ काम करने का भी प्लान कर रहे हैं। हालांकि सारा क्लासी हैं और कार्तिक मासी। मास और क्लास हमेशा अच्छा काम करते हैं।' करीना से इस जबाव से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने दोनों की डेटिंग के लिए हामी भर दी है। 

PunjabKesari

यह बात तक तुल पकड़ गई जब करीना के बाद कार्तिक आर्यन ने कहा, 'करीना मेरी फेवरेट एक्ट्रेस में से एक हैं और अगर वो इस तरह की बातें कर रही हैं तो ये मेरे लिए एक कॉम्प्लिमेंट की तरह है।'   

Related News

From The Web

ad