25 MARMONDAY2019 11:28:33 PM
Nari

Relationship: संजय की एक हरकत से तोड़ी थी करिश्मा ने शादी, ड्रेस बनीं थी वजह

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 26 Feb, 2019 09:51 AM
Relationship: संजय की एक हरकत से तोड़ी थी करिश्मा ने शादी, ड्रेस बनीं थी वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर भले ही एक्टिंग से दूर हो लेकिन वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वह कई बार बहन करीना के साथ भी स्पॉट हुई हैं। फिल्मों से दूर करिश्मा अपने पति संजय कपूर से अलग होकर बच्चों की परवरिश कर रही हैं। 

बेहद कष्टभरी रही पर्सनल लाइफ 

करिश्मा ने संजय कपूर के साथ शादी करने के बाद फिल्मों से दूरी बना ली। शादी के कुछ साल बाद करिश्मा और संजय के बीच खटपट की खबरें सुनने को मिलने लगी। करिश्मा इतनी परेशान थी कि उन्होंने संजय के खिलाफ एफआईआर तक करवाई थी । इस रिपोर्ट में करिश्मा ने बताया था कि संजय किस तरह उनके ऊपर अत्याचार करते थे।

रिपोर्ट में करिश्मा ने कहा, ' संजय मेरे साल भर में होने वाले खर्चों के बारे में देवर से बात किया करते थे। हद तब हो गई जब उसने अपनी मां से कहा कि इसे थप्पड़ मारो।' दरअसल, करिश्मा की सास ने उन्हें एक ड्रेस गिफ्ट की थी। प्रेग्नेंसी के बाद यह ड्रेस उन्हें फिट नहीं हो रही थी, जिस वजह से उन्होंने ड्रेस नहीं पहनी। करिश्मा के ड्रेस न पहनने पर संजय ने अपनी मां से करिश्मा को थप्पड़ मारने को कहा था । करिश्मा ने बताया कि संजय ने मुझसे सिर्फ इसलिए शादी की थी क्योंकि मैं एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस थी।
PunjabKesari, Karisma kapoor marriage pic

फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहता था संजय 

करिश्मा ने आगे कहा, 'संजय हमेशा फेमस और पब्लिक फिगर बनना चाहता था क्योंकि खुद उसके पास ऐसा कोई हुनर नहीं था जिससे लोग उसे पहचाने। उसका मुझे ट्रॉफी की तरह इस्तेमाल कर दिल्ली के लोगों के बीच पॉपुलर होने का प्लान था।'

मां बबीता के साथ भी किया बुरा सलूक 

यही नहीं एक बार संजय कपूर के पिता ने करिश्मा कपूर की मां बबीता के साथ बुरा बर्ताव किया, जिसके बाद करिश्मा ने संजय से रिश्ता तोड़ने का फैसला लिया। साथ ही उन्हें धमकी भी दी थी। बता दें कि करिश्मा ने साल 2003 में संजय कपूर से शादी की थी।
 

Related News

From The Web

ad