25 APRTHURSDAY2024 10:39:04 PM
Nari

30 किलो के हैवी लहंगे में करीना ने की रैंपवॉक, देखिए फाल्गुनी शेन की लेटेस्ट कलेक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Jul, 2018 11:51 AM
30 किलो के हैवी लहंगे में करीना ने की रैंपवॉक, देखिए फाल्गुनी शेन की लेटेस्ट कलेक्शन

दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे फैशन शो 'India Couture Week 2018' का दूसरा दिन भी डिजाइनर आऊटफिट्स की शानदार कलैक्शन से भरा रहा। दूसरे दिन फैशन शो की ऑपनिंग डिजाइनर पल्लवी जयकिशन जबकि क्लोजिंग डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पिकॉक ने की। फाल्गुनी शेन की ब्राइडल कलैक्शन की शॉस्टापर बेबो यानी करीना कपूर खान रहीं। उन्होंने गोल्डन कलर का 30 किलों के हैवी वेट लंहगा वियर किया जिसमें वह किसी रानी से कम नहीं लग रही थी। 

PunjabKesari

करीना के शिमरी हैवी वेट वाले लहंगे में हैवी इम्ब्रायडरी वर्क देखने को मिला। इसके साथ उन्होंने मैचिंग फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना और न्यूड ग्लिटरी फ्रिंज साइड दुप्ट्टा  कैरी किया। दुपट्टे को फेदर ट्विस्ट दिया जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था। 
 

 

करीना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और डेवी मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया और पूरे कॉन्फिडेंट के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं। बता दें कि शो के दौरान करीना द्वारा पहने गए इस लहंगे का वजन 30 किलो था। इस बात की जारकारी करीना ने खुद फैशन शो के बाद दी। 

PunjabKesari

करीना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और डेवी मेकअप से अपने इस लुक को कंप्लीट किया और पूरे कॉन्फिडेंट के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं। बता दें कि शो के दौरान करीना द्वारा पहने गए इस लहंगे का वजन 30 किलो था। इस बात की जानकारी करीना ने खुद फैशन शो के बाद दी। 

PunjabKesari

 

वहीं फाल्गुनी शेन की कलैक्शन में शीर फैब्रिक, ड्रामेटिक शिमरी गाऊन व गोल्डन के साथ डार्क लाइट दोनों की कलर कॉबिनेशन देखने को मिला। 

PunjabKesari

Related News