18 APRTHURSDAY2024 9:30:34 PM
Nari

करीना की नैचुरल ग्लोइंग स्किन का राज है ये देसी ट्रीटमेंट

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Sep, 2018 01:01 PM
करीना की नैचुरल ग्लोइंग स्किन का राज है ये देसी ट्रीटमेंट

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रैस है जिन्हें बिना मेकअप पहचाना मुश्किल होता हैं। अगर बात बॉलीवुड बेबो यानी करीना कपूर खान की करें तो उन्हें कई बार नो-मेकअप लुक में स्पॉट किया जा चुका हैं लेकिन उनकी नैचुरली ब्यूटी के बहुत से दीवाने हैं। वह अपनी स्किन पर कम ही ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं। उनका कहना है कि चेहरे की खूबसूरती के पीछे का राज कही न कही हमारी सकारात्मक व खुश रहना है। अगर आप करीना की तरह अपने चेहरे पर नैचुरल ग्लो चाहती है तो आइए जानते है उनके कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स। 

 

 

1. एक इंटरव्यू में करीना ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे जानकारी देते हुए कहा, 'मेरी सबसे पहली कोशिश रहती है कि मैं स्किन को कैमिकल्स और टॉक्सिंस से दूर रखूं।' 

PunjabKesari

2. करीना कपूर कहना है कि हमेशा सकारात्मक रहें और अपने आपको खुश रखें। इससे चेहरे पर चमक आती है और ग्लैमरस दिखने में मदद मिलती हैं। 

 

3. करीना कपूर हेल्दी स्किन के लिए दिन में तीन से चार बोतल पानी पीती हैं। रात हमेशा अपना मेकअप उतार कर ही सोती है। 

PunjabKesari

4. करीना से जब यह सवाल पूछा गया तो की वह कौन सा देसी नुस्खा इस्तेमाल करती है तो उन्होंने बताया कि वह बादाम के तेल में दही मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं।

 

5. बालों के लिए करीना दही का इस्तेमाल करती हैं। साथ ही अलग-अलग तरह के तेलों से सिर की अच्छे से मसाज करती हैं। इससे बालों की स्वस्थ व मजबूत बने रहते हैं। 

PunjabKesari

6. करीना हफ्ते में एक बार बादाम का तेल बालों में लगाती हैं क्योंकि उनका कहना है कि यह बालों की डाइट का अहम रोल निभाता।  

 

7. इसके अलावा वह ब्रेकफास्ट और स्नैक्स में मुट्ठी भर नट्स खाती हैं जिससे सेहत के साथ-साथ खूबसूरती भी निखर जाती हैं। 
 

Related News