25 APRTHURSDAY2024 6:08:43 PM
Nari

करीना की एडवाइस आएगा आपके उम्रभर काम, आलिया को भाभी बनाने पर भी बोली बेबो

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Oct, 2019 02:04 PM
करीना की एडवाइस आएगा आपके उम्रभर काम, आलिया को भाभी बनाने पर भी बोली बेबो

हाल ही में MAMI फिल्म फेस्टिवल हुआ जिसमें बी-टाऊन स्टार्स स्टाइलिश अंदाज में नजर आए। करीना से लेकर आलिया तक, हर कोई अपने लुक से फैंस को इंप्रेस करता नजर आया। इस दौरान करीना ने आलिया संग एक इंटरव्यू भी दिया। जिसमें करीना ने जो बात कही- वह महिलाओं के लिए जानना बहुत जरूरी है।करीना ने कहा कि सबसे पहले तो खुद से प्यार करें और खुद को सुरक्षित रखें फिर अपने सपनों को पूरा करें। सबसे बड़ी एडवाइस देते हुए बेबो ने कहा कि खुद का आत्म विश्वास कभी डगमगाने ना दें। खासकर उस एक्ट्रेस को जिसने नया-नया इंडस्ट्री में कदम रखा है।बेबो की यह एडवाइस हर महिला के लिए सच में बड़े काम की है क्योंकि जब तक आपक खुद में विश्वास रखती हैं कोई भी काम मुश्किल नहीं।

Punjab kesari

इसी के साथ आलिया ने भी कुछ बातें इंटरव्यू में शेयर की,  कंलक मूवी को लेकर  आलिया भट्ट को लगा था कि उनकी पहली पीरियड फिल्म उनके लिए बेहद कामयाब साबित होगी, लेकिन  यह फ्लॉप रही। ऐसा में आलिया का निराश होना स्वाभाविक था लेकिन इस मौके पर ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर उनकी हौसला अफजाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।जब आलिया ने अपने ब्वॉयफ्रेंड रणबीर से इस फिल्म की नाकामी को लेकर बात की तो रणबीर ने आलिया से कहा, 'अगर आप कड़ी मेहनत करते हो, तो ये जरूरी नहीं है कि उसका फल आपको तुरंत मिले, जिंदगी के किसी मुकाम पर, किसी दिन आपको उसका फल जरूर मिलेगा। किसी भी मेहनत कश इंसान या एक्टर के साथ ऐसा होता है.... कभी न कभी आपके साथ अच्छा जरूर होगा, फिर चाहे इस फिल्म की बात हो या फिर किसी और फिल्म की बात हो।' रणबीर की इस बाद से आलिया को सुकून भी काफी मिला।आलिया ने कहा कि रणबीर की बातें मुझे बेहद अर्थपूर्ण लगीं, जिनसे मैं पूरी तरह से सहमत थीं।'

punjab kesari

इसी दौरान जब करण ने आलिया से पूछा कि वो रणबीर से शादी कब करने वाली हैं तो आलिया ने हंसते हुए इस सवाल को टाल दिया। मगर बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर और शादी की खबरें काफी चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं। हाल ही में रणबीर की बहन करीना कपूर ने आलिया को अपनी भाभी बनाने को लेकर राय लोगों के सामने रखी है।जब करण जौहर ने रणबीर और आलिया की शादी को लेकर करीना से पूछा कि क्या उन्होंने कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया उनकी भाभी होंगी। इस पर करीना ने कहा- अगर ऐसा हुआ तो वो दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी। वहीं, आलिया ने जवाब दिया, 'सच में, मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा है लेकिन मैं इस बारे में अभी भी कुछ नहीं सोचना चाहती। जब वक्त आएगा तब देखेंगे।' दोनों एक्ट्रेसेस के जवाब पर करण ने कहा, "जब भी ऐसा होगा वो बहुत खुश होंगे और एक थाली पकड़े वहां खड़े होंगे"

punjab kesari

फिर आगे करण बोले की मैं उम्मीद करता हूं कि जब भी ऐसा होगा तो आलिया अपने करियर को करीना की तरह ही हैंडल करेंगी।' तभी आलिया ने कहा कि करीना ने अपने करियर में जो किया है वह एक बहुत बड़ी सीख है, वो मेरे लिए प्रेरणा रही हैं। पहले होता था कि अगर कोई एक्ट्रेस शादी कर लेती थी तो उनका करियर धीमा पड़ जाता था, लेकिन करीना ने इस बात को पूरी तरह तोड़ कर रख दिया है।सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि आम लड़कियां भी अब शादी के बाद अपनी इच्छाएं और करियर बनाने के सपने देखती है और पूरा भी करती है। और ऐसा होना सही भी है क्योंकि अपनी लाइफ अपने ढंग से जीने का हक हर किसी को है।

punjab kesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News