22 JANFRIDAY2021 6:03:20 AM
Nari

बर्थ डे मनाने पहुंचे करण जौहर कि लोगों ने लगाई खूब क्लास, कहा- बेशर्म आदमी

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Jul, 2020 02:31 PM
बर्थ डे मनाने पहुंचे करण जौहर कि लोगों ने लगाई खूब क्लास, कहा- बेशर्म आदमी

कल यानि कि 8 जुलाई को नीतू कपूर ने फेमिली मेंबर्स के साथ अपना बर्थ डे सेलिब्रेट किया जिसमें बेटे रणबीर बेटी रिद्धिमा कपूर व उनकी ननद रीमा जैन नजर आईं लेकिन इसी बीच जो एक शख्स नजर आया उसे देखकर तो मानों फैंस का गुस्सा और भड़क गया। जी हां, वो कोई ओर नहीं बल्कि इन दिनों विवादों से घिरे प्रॉड्यूसर करण जौहर है। भई, इस फेमिली पार्टी में वो भी दिखाई दिए जैसे ही लोगों ने करण को इस पार्टी में देखा फैंस के रिएक्शन आने शुरु हो गए क्योंकि उनके एक करीबी दोस्त ने कहा था कि वह इन दिनों डिप्रैशन में हैं, और रोते रहते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि करण सुशांत केस को लेकर हो रही ट्रोलिंग से बेहद परेशान रहने लगे हैं। वहीं उन्हें, उनके बच्चों को धमकी भरे मेसेज भी आ रहे हैं लेकिन पार्टी में उनका हंसता चेहरा देखकर तो ऐसा नहीं लग रहा है कि करण किसी तरह के डिप्रेशन में है और गुमसुम से रहने लगे है।  बस इसी को लेकर यूजर्स ने उनकी जमकर क्लास लगाई।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने कहा- देखो करण जौहर डिप्रेसेड है और चुपचाप रो रहा है

PunjabKesari

वहीं दूसरे ने कहा-इस शख्स को परवाह नहीं कि लोग उसे दोष दे रहे हैं क्योंकि वह बेशर्म व्यक्ति है

PunjabKesari

वहीं एक अन्य यूजर्स ने कहा- यह सुशांत की अंतिम संस्कार में नहीं जा सका लेकिन बर्थ डे पार्टी में पहुंच सकता है।

PunjabKesari

आपको बता दें कि सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उनके दोस्त ने ये खुलासा भी किया है कि बाकी स्टार्स को भी ट्रोल किया जा रहा है जिसके जिम्मेदार करण खुद को मान रहे हैंइसी के साथ उन्होंने कहा कि अभी करण से बात करना बिल्कुल अच्छा अनुभव नहीं होता है। हम जब उन्हें कॉल करते हैं तो वो रोने लग जाते हैं। वो रोते रहते हैं और पूछते हैं कि उन्होंने ऐसा क्या किया है जो उन्हें ये सब झेलना पड़ रहा है’।

वहीं एक्ट्रेस रवीना टंडन ने करण जौहर पर लगाए जा रहे आरोपों को लेकर कहा, "कोई भी प्रोड्यूसर एक एक्टर को करोड़ों रुपए देकर उसे अपनी फिल्म में साइन करता है और करोड़ों रुपए उस फिल्म को बनाने में क्यों लगाता है? कोई जानबूझकर अपनी फिल्म को खराब करने के लिए इतने पैसे, समय और मेहनत क्यों लगाएगा? कितने बेतुके हैं ये आरोप।"

PunjabKesari

बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही करण जौहर ट्रोल हो रहे है। सोशल मीडिया पर उनके फोलोवर्स भी कम हो गए है।  करण ने 14 जून यानी सुशांत की डेथ के बाद से सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है हालांकि वह उससे पहले सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थे वो अपने बच्चों की वीडियोज़ शेयर करते रहते थे। करण ने आखिरी पोस्ट सुशांत की डेथ पर शेयर किया था।

अब सुशांत से जुड़ी बॉलीवुड की सच्चाई क्या है क्या नहीं ये तो सीबीआई जांच के द्वारा ही पता चल पाएगा। तभी फैंस लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बारे में आपकी क्या राय है कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।

Related News