14 OCTMONDAY2019 11:50:35 AM
Nari

करण जौहर और मुखर्जी फैमिली ने सेलिब्रेट किया सिंदूर खेला(See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Oct, 2019 02:06 PM
करण जौहर और मुखर्जी फैमिली ने सेलिब्रेट किया सिंदूर खेला(See Pics)

बॉलीवुड सेलेब्स जितने संजीदा अपने काम को लेकर रहते है, उतनी ही मस्ती रियल लाइफ में त्योहारों के मौके पर करते हैं। इन दिनों सेलेब्स दुर्गा पूजा में व्यस्त हैं और इस उत्सव को खूब एन्जॉय भी कर रहे है। जैसे कि नवरात्रि के 10वें यानी दशमी के दिन शादीशुदा महिलांए सबसे पहले दुर्गा मां को सिंदूर लगाती हैं, इसके बाद एक-दूसरे को सिंदूर लगाती हैं जिसे सिंदूर खेला कहते हैं। इसी उत्सव पर विजयदशमी के मौके पर करण जौहर अयान मुखर्जी, रानी मुखर्जी और काजोल के साथ सिंदूर खेलते नजर आए

punjab kesari
काजोल ने इस मौके पर पीले रंग की खूबसूरत साड़ी पहन रखी थी और रानी मुखर्जी भी इस मौके पर साड़ी पहन कर पारंपरिक तरीके से सजी-धजी नजर आईं।

punjab kesari

वहीं करण जौहर और अयान मुखर्जी दुर्गापूजा पंडाल में कुर्ता पहनकर एक दूसरे के साथ सिंदूर खेलते नजर आए। इतना ही नहीं, करण ने रानी मुखर्जी और बाकी सभी के साथ सिंदूर खेला। बता दें कि काजोल और करण जौहर की बॉन्डिंग काफी पुरानी है। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है।

punjab kesari

वहीं काजोल और रानी मुखर्जी रिश्ते में चचेरी बहनें हैं जोकि काफी समय बात एक-दूसरे के साथ नजर आई है।

 

सिर्फ करण और मुखर्जी परिवार ही नहीं, बल्कि बिपाशा बसु भी अपने पति करन सिंह ग्रोवर के साथ दुर्गा पंडाल पहुंचीं। सफेद साड़ी, लाल बिंदी और सिंदूर में बिपाशा काफी खूबसूरत लग रही थी। वहीं करन भी सफेद रंग के धोती-कुर्ते में नजर आए। पंडाल में करन और बिपाशा ने जमकर सिंदूर खेला। दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं।
 

Related News