17 SEPTUESDAY2019 12:58:08 PM
Nari

किसी के पैसों पर मौज करना पड़ा कपल को भारी, खानी पड़ी जेल की हवा

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 10 Sep, 2019 06:16 PM
किसी के पैसों पर मौज करना पड़ा कपल को भारी, खानी पड़ी जेल की हवा

जब जिदंगी में बिना बताए कहीं से पैसे आते है तो काफी अच्छा लगता है लेकिन कई बार वहीं पैसे आपके लिए प्राबल्म बन जाते है। ऐसा ही पेन्सिलवेनिया के एक कपल के साथ हुआ। कुछ दिन पहले उनके अकाउंट में गलती से किसी ओर के पैसे ट्रांसफर हो गए। इस बात की जानकारी पुलिस को देने की जगह उस कपल ने सारे ही पैसे खर्च किए दिए। जिसका उन्हें हर्जाना भुगतना पड़ा।

एक बार में खर्च किए 86 लाख 

पेन्सिलवेनिया के मॉन्टोर्सविल में रहने वाले कपल रॉबर्ट व टिफिनी विलियम्स के अकाउंट में बैंक की गलती के कारण 120,000 डॉलर यानि की 86 लाख रुपए आ गए। इस घटना के बाद कपल ने पुलिस को बताने की जगह वह सारे ही पैसे खर्च कर डाले। टिफिनी ने बताया कि इन पैसों से उन्होंने एसयूवी, एक कैंपर,दो कारें, एक कार ट्रेलर व अन्य कई तरह की चीजें खरीदी। कोर्ट में दिए गए एफिडेविट में उन्होंने कहा कि उन्होंने जब बैंक से इस बारे में संपर्क किया तो उससे पहले ही उनके सारे पैसे खत्म हो चुके थे। अपने लिए पैसे खर्च के बाद जो पैसे बचे उसमें से 15000 डॉलर उन्होंने जरुरतमंद दोस्तों को भी बांट दिए थे। उन्होंने कहा कि पैसों का भुगतान करने के लिए वह बैंक से साथ समझौता करने के लिए तैयार है लेकिन इसके बाद बैंक ने उनसे किसी भी तरह कोई संपर्क नही किया हैं। 

PunjabKesari,Nari

जॉर्जिया के कस्टमर ने जमा किए थे पैसे 

जॉर्जिया का एक कस्टरमर 86 लाख रुपए की रकम अपने अकाउंट में जमा करवा कर गया था, लेकिन बाद में उसे उसका नोटिफिकेशन नही आया। जिसके बाद उसने बैंक में संपर्क कर इसे बारे में बताया तो बैंक द्वारा की गई जांच में पता लगा कि बैंक से गलती से गलत अकाउंट नंबर डल गया था, जिस कारण सारे पैसे रॉबर्ट व टिफिनी के अकाउंट में चले गए। यह अकाउंट इन दोनों का ज्वाइंट बैंक अकाउंट हैं।

रकम अदा कर मिली बेल 

पहली बार कोर्ट में पेश हुए कपल ने कुछ गलत लोगों से सलाह ली थी जिस कारण सारी चीजें खराब हो गई थी। कोर्ट से बेल लेने के लिए इस कपल को 25,000 डॉलर अदा करने पड़े।
 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News