23 SEPMONDAY2019 7:10:46 PM
Nari

'कावेरी कॉलिंग अभियान' के लिए कंगना ने चूज की स्पैशल साड़ी, जानिए क्या थी वजह?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 06 Sep, 2019 12:06 PM
'कावेरी कॉलिंग अभियान' के लिए कंगना ने चूज की स्पैशल साड़ी, जानिए क्या थी वजह?

कंगना अपनी कॉन्ट्रोवर्सी के लिए हमेशा से सुर्खियों में रहती है। मगर उनका पर्यावरण की तरफ लगाव और जागरूकता के बारें में कम ही दिखाया गया है।हाल ही में 'कावेरी कॉलिंग अभियान' में शामिल हुईं और नदी को बचाने के लिए आवाज उठा रही है। यहीं नहीं उन्होंने अपनी कमाई का एक हिस्सा भी इस अभियान के लिए दान दिया है। उनका यह योगदान उनके उदारचरित्र के बारें में दर्शाता है।ऐसे मामलों में फीमेल स्टार्स बहुत ही कम बोलती है,पर कंगना ने इस आयोजन में साथ दे कर बाकियों का भी हौसला बढ़ाया है। 

PunjabKesari

कंगना ने 5 सितम्बर को इस मुद्दे से संबंधित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।इस दौरान वो एक लाइट ब्लू फ्लोरल साड़ी पहन कर शामिल हुई।इसपर उन्होंने अपना मिनिमल मेकअप लुक किया। उन्होंने कानों में बालियां डाली थी और अपने बालों को बहुत सिंपल लुक दिया था। उनका यह लुक बहुत एलिगेंट था और इस लुक को बहुत से लोगों ने सराहा भी। 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari
अक्सर कंगना पर्यावरण से संबंधित कारणों को सबके सामने अच्छे तरीके से रखती है और अपना राय सबसे जरूर साझा करती है। हाल ही में, मेट्रो के लिए रास्ता बनाने के लिए मुंबई में वनों की कटाई वाले वाक्या के बारें में भी कंगना ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि कोई भी एक दिन में फैसला नहीं ले सकता कि अचानक से 2700+ पेड़ काट दिए जाए। यह बिल्कुल गलत है। इसका समाधान जरूर होना चाहिए। 

PunjabKesari

उनका कहना है कि 'मेट्रो इंतजार कर सकता है पर पेड़ दुबारा नहीं इतने बड़े होंगे।अगर सरकार योजना बना सकती है तो पहले पेड़ और जानवरों के लिए योजना बनाई जाए क्योंकि वो जीवित है न कि मेट्रो।' उन्होंने कहा कि 'हम मेट्रो का इंतजार कर सकते है, लेकिन पेड़ों को काटकर हम मुंबई को कंक्रीट का जंगल नहीं बना सकते।'

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News