20 APRSATURDAY2024 3:42:52 AM
Nari

मुंबई पहुंची क्वीन कंगना, एयरपोर्ट पर विरोध करते दिखे शिवसेना कार्यकर्ता

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 09 Sep, 2020 03:35 PM
मुंबई पहुंची क्वीन कंगना, एयरपोर्ट पर विरोध करते दिखे शिवसेना कार्यकर्ता

कंगना रनौत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। आज 9 तारीक है यानि आज कंगना ने मुंबई आना था और केंद्र द्वारा प्राप्त की गई सुरक्षा लेकर क्वनी कंगना मुंबई पहुंच गई हैं। वहीं कंगना जैसे ही मुंबई के एयरपोर्ट पहुंची तो जहां एक तरफ करणी सेना 200 गाड़ियों के साथ पहुंची और एक्ट्रेस को सपोर्ट करती दिखीं वहीं दूसरी तरफ कंगना को रामदास अठावले की पार्टी का भी सपोर्ट मिला लेकिन शिवसेना पार्टी के कुछ सदस्यों ने कंगना का विरोध किया और काले झंडे तक लहराए। 

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो कंगना मुंबई एयरपोर्ट से सीधा अपने घर पहुंच गई हैं और इस दौरान उनके साथ केंद्र सरकार द्वारा दी गई वाई श्रेणी की सुरक्षा भी रहेगी। आपको बता दें कि इस समय कंगना के साथ उनकी बहन भी है। वहीं आपको बता दें कि केंद्र की तरफ से कंगना को जो सुरक्षा मिली है वह मुंबई एयरपोर्ट से उनके मुंबई रहने तक रहेगी।

PunjabKesari

वहीं आपको यहां बता दें कि इससे पहले कंगना के बांद्रा स्थित बंगले में अवैध निर्माण को गिरा दिया था हालांकि जिसके खिलाफ कंगना ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है और हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्यवाही पर रोक लगा दी है।गौरतलब है कि कंगना सुशांत केस में लगातार अपनी आवाज उठा रही हैं और अपना पक्ष सब के सामने निडर होकर रख रही हैं। वहीं इस में उन्हें बहुत से स्टार्स का सपोर्ट भी मिल रहा है और कईं स्टार्स इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। 

 

Related News